IIM Indore Recruitment 2020: भारतीय प्रबंध संस्थान इंदौर (IIM Indore) ने अपने यहां भर्ती निकाली है। IIM इंदौर ने लाइब्रेरी प्रशिक्षु अपरेंटिस के खाली पदों के लिए ये भर्तियां निकाली हैं। बता दें कि इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इसके लिए 27 मार्च 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। 27 मार्च 2020 आवेदन की अंतिम तिथि है। ऐसे में उम्मीदवारों को जल्दी ऑनलाइन आवेदन करने की सलाह है।

बता दें कि IIM Indore भर्ती 2020 के तहत इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन करने के लिए IIM Indore की आधिकारिक वेबसाइट www.iimidr.ac.in पर जाकर आवेदन की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं। बता दें कि IIM Indore में नवीनतम वैकेंसी, उसके विवरण, रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया, चयन प्रक्रिया, परीक्षा शुल्क, साक्षात्कार तिथियां सहित सभी तरह की जानकारी वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी गई है।

IIM Indore Recruitment 2020: शैक्षणिक योग्यता

IIM Indore में लाइब्रेरी प्रशिक्षु अपरेंटिस के खाली पदों के IIM Indore ने उम्मीदवारों के लिए शैक्षणिक योग्यता निर्धारित की गई है। इसके लिए उम्मीदवार का ग्रेजुएट या पोस्ट ग्रेजुएट उत्तीर्ण होना अनिवार्य है। इस योग्यता से कम के उम्मीदवारों को आवेदन की पात्रता नहीं होगी। जाहिर है फ्रेशर उम्मीदवारों के लिए ये भर्ती सुनहरा मौका है। इसके अलावा आयु सीमा संबंधी निर्धारण के लिए उम्मीदवार IIM इंदौर के ऑफिशियल वेबसाइट www.iimidr.ac.in पर जाकर भर्ती संबंधित नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

IIM Indore Recruitment 2020: पदनाम व वेतन

IIM इंदौर द्वारा निकाली भर्ती के तहत लाइब्रेरी प्रशिक्षु अपरेंटिस पद पर भर्ती की जाएगी। IIM इंदौर द्वारा जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इसके लिए 4 पद खाली हैं। नोटिफिकेशन के मुताबिक इस पद के लिए चयनित उम्मीदवार को 12000 से 15000 रुपए प्रतिमाह का वेतन मिलेगा।

Posted By: Rahul Vavikar