Indian Railways Recruitment 2022: रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने अपनी वेबसाइट- rrbcdg.gov.in पर आरआरबी ग्रुप डी चरण 4 कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) का शेड्यूल जारी कर दिया है। बोर्ड द्वारा जारी एक आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार आरआरबी ग्रुप डी चरण 4 परीक्षा 19 सितंबर से 7 अक्टूबर 2022 तक आयोजित की जाएगी। योग्य उम्मीदवार आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर जाकर टाइम टेबल डाउनलोड कर सकते हैं।

चरण -4 परीक्षा पूरे भारत के विभिन्न शहरों में तीन (3) आरआरसी जैसे आरआरसी: मध्य रेलवे (मुंबई), पूर्वी रेलवे (कोलकाता) और उत्तर पूर्व रेलवे (गोरखपुर) के समूह के लिए आयोजित की जाएगी। शेष की परीक्षा अनुसूची अधिसूचना में कहा गया है कि चरण / आरआरसी यानी दक्षिण पश्चिम रेलवे (हुबली) की घोषणा की जाएगी।

परीक्षा शहर, तिथि और समय

आरआरबी ने एक आधिकारिक अधिसूचना में कहा, 12.09.2022 को सभी आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइटों पर परीक्षा शहर और तारीख देखने के लिए लिंक को 11:00 बजे तक लाइव कर दिया गया। 12.09.2022 को और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए यात्रा प्राधिकरण को डाउनलोड करने के लिए लिंक को 18:00 बजे तक लाइव कर दिया जाएगा।

एडमिट कार्ड कब डाउनलोड करें

उम्मीदवार परीक्षा शहर और तिथि सूचना लिंक में उल्लिखित परीक्षा तिथि से 4 दिन पहले ई-कॉल पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

Posted By:

  • Font Size
  • Close