Sarkari Naukri: ऑफिस ऑफ चीफ इलेक्ट्रिकल इंजीनियर इलेक्ट्रिसिटी डिपार्टमेंट गोवा सरकार ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर 255 लाइन हेल्पर के पदों की भर्तियों के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 04 जुलाई 2022 से आवेदन कर सकते हैं। इन उम्मीदवारों को कम से कम 2 साल का बिजली लाइन में काम करने का अनुभव और कोंकणी का ज्ञान होना आवश्यक है। गोवा विद्युत विभाग भर्ती 2022 के लिए अंतिम रूप में चुने गए उम्मीदवारों को मैट्रिक्स लेवल -1 के अनुसार ही सैलरी मिलेगी। जो भी उम्मीदवार इच्छुक हैं वे आवेदन प्रक्रिया, आयु सीमा, योग्यता, अनुभव चयन प्रक्रिया और बाकी की जानकारी के लिए यहां देख सकते हैं। यह भर्ती नोटिफिकेशन नंबर No. CEE/Estt-1-183/Recruitment/681 के लिए की जा रही हैं। इन पदों की भर्ती पर आवेदन के लिए आखिरी तारीख 4 जुलाई 2022 है। साथ ही इस भर्ती की प्रक्रिया कुल 255 पदों को भरने के लिए की जा रही है।

उम्मीदवारों की योग्यताएं

भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को बिजली लाइन में काम करने का कम से कम 2 साल का एक्सपीरियंस होना चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार को कोंकणी की जानकारी भी होनी चाहिए। इसके साथ ही अगर उम्मीदवार को मराठी की जानकारी भी होगी तो ज्यादा बेहतर होगा। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 45 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। इस सरकारी नौकरी के लिए उम्मीदवारों को 12 वीं पास होना भी जरुरी है। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर ही होगा।

ऐसे करें अप्लाई

इन पदों के लिए उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। गोवा बिजली विभाग की अधिकारिक वेबसाइट cbes.goa.gov.in है। इसी के माध्यम से आप घर बैठे ही सरकारी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन फॉर्म में उम्मीदवारों को कोई भी आवेदन फीस नहीं देनी होगी। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को कुछ जरुरी डाक्यूमेंट्स जैसे योग्यता प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड, जाति प्रमाण पत्र, निवास प्रमाण पत्र, जन्म प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय का रजिस्ट्रेशन प्रमाण पत्र आदि होना आवश्यक है।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close