South Western Railway Recruitment 2019: रेलवे में नौकरी का सपना देखने वालों के लिए सुनहरा मौका है। रेलवे में ग्रेजुएट और 12वीं पास युवाओं के लिए बेहतरीन मौका है। दक्षिण पश्चिम रेलवे ने जनरल डिपार्टमेंटल कम्पीटिटीव एग्जाम (GDCE) के माध्यम से दक्षिण पश्चिम रेलवे में कमर्शियल डिपार्टमेंट में सीनियर कमर्शियल कम टिकिट क्लर्क और कमर्शियल कम टिकिट क्लर्क के पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 20 नवंबर 2019 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से लगभग 386 रिक्तियों को भरा जाएगा, जिसमें से लेवल 5 में सीनियर कमर्शियल कम टिकट क्लर्क के लिए 160 और लेवल 3 में कमर्शियल कम टिकट क्लर्क के लिए 226 रिक्तियां हैं। बता दें कि उम्मीवार का सीनियर कमर्शियल कम टिकिट क्लर्क के लिए ग्रेजुएशन होने चाहिए, वहीं कमर्शियल कम टिकिट क्लर्क के पदों पर आवेदन करने वालों के लिए 12वीं पास होना जरूरी है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.rrchubli.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

वैकेंसी

कुल पद

386

सीनियर कमर्शियल कम टिकिट क्लर्क

160

कमर्शियल कम टिकिट क्लर्क

226

शैक्षणिक योग्यता

सीनियर कमर्शियल कम टिकिट क्लर्क

किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से डिग्री ली हो।

कमर्शियल कम टिकिट क्लर्क

उम्मीद का 50 प्रतिशत अंकों के साथ 12वीं पास किया हो।

South Western Railway Recruitment 2019 के लिए ऐसे करें आवेदन

सीनियर कमर्शियल कम टिकिट क्लर्क और कमर्शियल कम टिकिट क्लर्क के पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन मोड अप्लाई करें। सभी उम्मीदवार 20 नवंबर, 2019 से अप्लाई कर सकते हैं।

आधिकारिक वेबसाइट

www.rrchubli.in

आवेदन की अंतिम तिथि

20 नवंबर

Posted By: Sonal Sharma