TANCET MBA MCA Rank List and Counselling Schedule: TANCET Counselling 2019: डायरेक्टोरेट ऑफ टेक्निकल एजुकेशन और डायरेक्टोरेट ऑफ कॉलेजिएट एजुकेशन, तमिलनाडु ने TANCET 2019 के लिए रैंक लिस्ट और काउंसलिंग शेड्यूल जारी किया है। उम्मीदवार TANCET 2019 रैंक लिस्ट और काउंसलिंग शेड्यूल को TANCET 2019 के लिए आधिकारिक काउंसलिंग वेबसाइट पर देख सकते हैं। TANCET रैंक लिस्ट 2019 के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और लॉगिन सेक्शन पर क्लिक करना होगा। पात्र उम्मीदवारों के लिए काउंसलिंग शेड्यूल पीडीएफ के रूप में उपलब्ध है। MBA और MCA के लिए TANCET 2019 का काउंसलिंग शेड्यूल अलग से जारी किया गया है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट tn-mbamca.com पर रैंक लिस्ट और काउंसलिंग शेड्यूल चेक कर सकते हैं।

ऑनलाइन जारी काउंसलिंग शेड्यूल के अनुसार, दोनों प्रोग्राम्स की काउंसलिंग प्रक्रिया PH उम्मीदवारों की काउंसलिंग से शुरू होगी। MCA प्रोग्राम के लिए काउंसलिंग 17 अगस्त, 2019 से शुरू होगी। MBA प्रोग्राम के लिए काउंसलिंग 21 अगस्त, 2019 से शुरू होगी। काउंसलिंग को परीक्षा में प्राप्त रैंक और TANCET मार्क के अनुसार निर्धारित किया गया है।

TANCET Rank List 2019: ऐसे चेक करें

- TANCET 2019 की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं

- लॉगइन सेक्शन पर क्लिक करें

- TANCET नंबर और पासवर्ड एंटर करें

- TANCET रैंक लिस्ट 2019 डाउनलोड करें

TANCET Counselling Schedule: ऐसे चेक करें

- आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं

- दिए गए काउंसलिंग शेड्यूल ऑप्शन पर क्लिक करें

- चेक करने के लिए काउंसलिंग शेड्यूल पर क्लिक करें

- शेड्यूल डाउनलोड करें

TANCET Counselling 2019 के लिए उपस्थित उम्मीदवारों को कॉल लेटर लाना अनिवार्य है। काउंसलिंग प्रक्रिया के लिए कॉल लेटर लॉगइन करने के बाद प्रिंट करके डाउनलोड किया जा सकता है। काउंसलिंग शुरू होने से कम से कम 1 घंटे पहले उम्मीदवारों को काउंसलिंग स्थल पर रिपोर्ट करना होता है।