Goa Vedro Bar & Kitchen: गोवा भारत की पार्टी राजधानी है। जहां आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ फुर्सत के पल बिता सकते है। बीच से लेकर सी-साइड पार्टीज और अच्छा खाने तक आपको गोवा में सबकुछ मिल जाएगा। गोवा के माहौल का आनंद लेने के लिए एक और जगह जोड़ते हुए वेदांत गुप्ता ने एक नया रेस्तरां वेड्रो एंड किचन शुरू किया है। जो आपको गोवा के हवादार वाइब्स के साथ ट्रॉपिकल स्वर्ग का अनुभव कराएगा।

यह रेस्तरां अपने अद्भुत वातावरण से लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है। इसका इंटीरियर सुजैन खान द्वारा डिजाइन किया गया है। रेस्तरां आपको कुछ ही समय में पार्टी के लिए तैयार कर देगा। गोवा की संस्कृति से लेकर क्लासिक नमक और काली मिर्च मार्टिनी तक वेड्रो में सबकुछ है।

View this post on Instagram

A post shared by Vedro (@vedro.goa)

गोवा के पंजिम में स्थित वेड्रो रेस्तरां आपको आराम, लग्जरी, अमेजिंग फूड और 10 पेज बार मेनू प्रदान करेगा। दो मंजिला रेस्तरां में समुद्र की हवा का आनंद लेने के लिए कई लोगों के लिए पर्याप्त जगह है। वेड्रो बोहो वाइब्स को बड़े पैमाने पर झूमर और दीवारों पर सुंदर भित्तिचित्रों के साथ प्रसारित करता है। यहां नियॉन साइन, जूट के कालीन और सजावटी कैक्टि के साथ चमकते बड़े पोस्टर भी दिखाई देंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

रेस्तरां अपने फाउंटेन ऑफ यूथ बार के साथ सनकीपन भी देगा। बार पहली मंजिल पर है। जिसके कोने में एक छोटा धूम्रपान एरिया है। वेड्रो आपके पारंपरिक भारतीय व्यंजनों में नया मोड़ लाता है। यह जापानी फूड ट्रेंड से प्रेरित है। यह सस्ती कीमतों पर आपको पुरानी यादों में लाने का वादा करता है। मेन्यू भले ही छोटा हो, लेकिन एक्सपेरिमेंटल डिशेस में भारतीय प्रभाव बहुत अधिक है, जो निश्चित रूप से आपको मदहोश कर देगा।

View this post on Instagram

A post shared by Vedro (@vedro.goa)

रेस्तरां आगामी दिनों में शेफ विशेष मेनू और सीजनल मेनू लाने की योजना बना रहा है। जिससे मेन्यू लंबा हो जाएगा। चीजों को और अधिक रोमांचक बनाने के लिए वेड्रो उनके परिसर में डीजे और डिनर थियेटर भी पेश करेगा।

Posted By: Shailendra Kumar