32 साल के एक शख्स ने अपनी 22 साल की पत्नी की मंगलवार आधी रात को रस्सी से गला घोंटकर जान ले ली। यह घटना तब हुई जब पत्नी पूरी रात फिल्म देखती रही और इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ।

पुलिस के मुताबिक अंधेरी ईस्ट के रहने वाले चेतन चौगुले बेरोजगार है। दोनों का दो साल का बेटा भी है।

पूछताछ के दौरान चेतन ने पुलिस को बताया कि पत्नी आरती से उसकी अक्सर लड़ाई होती रहती है क्योंकि वह मोबाइल या टीवी पर वीडियोज या मूवीज देखती रहती है। झगड़े के बाद वह अक्सर बेटे के साथ मायके चली जाती है।

मंगलवार शाम भी दोनों के बीच लड़ाई हुई क्योंकि आरती ने घर के खर्चे के लिए पैसे मांगे। चेतन ने मना कर दिया क्योंकि बेरोजगार होने से उसके पास पैसा नहीं था। आरती ने उसके बाद फिर मोबाइल फोन पर फिल्म देखना शुरू कर दी। चेतन के मुताबिक उसने एक बार फिल्म देखने से मना किया क्योंकि उसे नींद नहीं आ पा रही थी। लेकिन आरती ने फिल्म देखना बंद नहीं किया।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, 'उसने हमें बताया कि कुछ देर बाद वह सोने चला गया। जब वह सुबह चार बजे उठा तो उसने देखा कि यूट्यूब पर अभी भी बीवी फिल्म देख रही थी। उसे गुस्सा आया और उसने नायलॉन की एक रस्सी ली और उसका गला घोंट दिया।'

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया, 'चेतन ने हमें बताया कि उसने अपना आपा खो दिया और गुस्से में आकर ये हरकत कर दी। कुछ मिनट बाद उसे अपनी गलती का एहसास हुआ तब तक बीवी की मौत हो चुकी थी। उसके बाद वह खुद हमारे पास आया और उसने आत्मसमर्पण कर दिया। हमने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है और उसे गिरफ्तार कर लिया है। जब घटना हुई तब बच्चा भी घर में ही मौजूद था।'