मुंबई। पिछले तीन दिनों से मुंबई में भारी बारिश से हालात बिगड़े हुए हैं। सड़कों पर जलजमाव की वजह से वाहनों की रफ्तार थमी हुई है और कईं गाड़ियां तो बीच सड़क पर बंद पड़ गईं। इस दौरान एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो इस भारी बारिश और जलजमाव के बीच एक मस्ती का माहौल पैदा कर देता है। दरअसल, यह वीडियो बारिश के पानी में फंसी जगुआर की लग्जरी कार और महिंद्रा बोलेरो का है।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग खूब मजे ले रहे हैं। सिर्फ लोग ही नहीं बल्कि आनंद महिंद्रा जैसे बड़े उद्योगपति ने भी इस घटना पर ट्वीट किया है।

दरअसल वीडियो में मुंबई की पानी से भरी एक सड़क नजर आ रही है जिसके दोनों तरफ लोग डरे हुए खड़े हैं। इस सड़क के बीच में एक जगुआर की लग्जरी सेडान बंद पड़ी है। तभी उसके बगल से महिंद्रा कंपनी की बोलेरो फर्राटा भरते हुए आराम से पानी से निकल गई। वीडियो में दिख रहा है कि काफी कोशिशों के बावजूद जैगुआर पानी से जूझती रही, लेकिन बाहर नहीं निकल पाती। लेकिन उसी पानी में पीछे से आई बोलेरो बड़े ही आराम से फर्राटा भरते हुए उसके बगल से निकल जाती है।

यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग महिंद्र बोलेरो और जगुआर की सेडान की तुलना कर रहे हैं और इसमें बोलेरो को ही बेहतर बता रहे हैं। हालांकि, आनंद महिंद्र ने इस तुलना को अनुचित करार दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि यह एक अनुचित प्रतिस्पर्धा है। बोलेरो को इसी तरह के लैंडस्कैप्स के लिए तैयार किया गया है, लेकिन आपको अब पता लग गया होगा क्यों यह मेरी पसंदीदा गाड़ी है। जगुआर मुंबई के पानी में फंस गई और बोलेरो एक बॉस की तरह वहां से निकल आई।

Posted By: Ajay Barve