मुंबई। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही देश की सियासत गरमाई हुई है। कश्मीर में सख्त पहरे में है। इसी बीच मुंबई इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने का सपना लेकर रह रहे एक कश्मीरी गायक ने गंभीर आरोप लगाए हैं। कथित तौर पर कश्मीरी गायक का कहना है कि अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद उसके मकान मालिक ने उसे घर खाली करने का अल्टीमेटम दे दिया।

कश्मीर के बांदीपोरा जिले के गुरेज इलाके के मूल निवासी आदिल गायन के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए मुंबई में रह रहे हैं। जिस वक्त कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाया गया उस वक्त वे कश्मीर में अपने घर पर ही थे।

आदिल के मुताबिक, कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद वे बड़ी मुश्किल से दोबारा मुंबई पहुंचे थे। लेकिन 5 सितंबर को जब वह अपने किराए के घर पर पहुंचे तो मकान मालिक ने उन्हें घर खाली करने के लिए कह दिया और उन्हें वहां रहने नहीं दिया।

इसके बाद जब मामला मुंबई पुलिस तक पहुंचा तो उन्होंने आदिल की मदद की और उसे किराए के रूम में रहने की अनुमति मिल सकी। लेकिन आदिल के मुताबिक अब भी उसके दोस्त और लोग उसे स्वीकार नहीं कर रहे हैं। हाल ही में उसने मदद की अपील भी की है।

बता दें कि कश्मीर के रहने वाले आदिल हाल ही में एक वीडियो के बाद इंटरनेट सिंगिग सेंसेशन बन गए थे। उन्हें यू ट्यूव पर लाखों लोगों द्वारा देखा गया था। उन्होंने कश्मीरी संगीत को नई दिशा और आकार दिया। उनका यह वीडियो कश्मीर के युवाओं में भी काफी पॉपुलर हुआ था।

Posted By: Neeraj Vyas

fantasy cricket
fantasy cricket