मुंबई। महाराष्ट्र के मुंबई में सोमवार को एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां अपने जीजा से बदला लेने के लिए एक साला पुलिस थाने में घुस गया और पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में उसे चाकूओं से गोद डाला। इससे उसकी मौत हो गई। जब तक पुलिस वाले कुछ समझ पाते आरोपी घटना को अंजाम दे चुका था। यह वारदात नालासोपारा पुलिस स्टेशन में सोमवार शाम को घटी। दरअसल आरोपी रवींद्र कालेड की बहन ने हाल ही में आत्महत्या कर ली है। आरोपी इस घटना के पीछे अपने जीजा आकाश कोलेकर को वजह मान रहा था। जिस वक्त आकाश अपनी पत्नी की आत्महत्या के मामले में पुलिस के सामने बयान दर्ज करा रहा था, उसकी वक्त रवींद्र वहां पहुंचा और उसने वारदात को अंजाम दे डाला।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार रात को आकाश की पत्नी कोमल ने नालासोपारा में स्थित मातृछाया बिल्डिंग में स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस के मुताबिक पति पत्नी के बीच आए दिन छोटी छोटी बातों पर विवाद होता रहता था। दोनों के संबंध इस वजह से बिगड़ते जा रहे थे। दोनों की शादी को एक साल से ज्यादा हो गया था। कोमल मानसिक रुप से बेहद परेशान हो गई थी और यही वजह थी कि उसने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा लिया था।

पुलिस को मौके से कोई एक सुसाइड नोट नहीं मिला था। ऐसे में इसे एक एक्सीडेंटल डेथ मानकर केस दर्ज किया गया था। इस बीच पुलिस ने सतारा में रहने वाले कोमल के परिवार को हादसे की सूचना दे दी थी। इसके बाद कोमल के माता पिता और उसका भाई रवींद्र मुंबई आए थे। वे सीधे नाला सोपारा पुलिस स्टेशन पहुंचे थे, जहां आकाश द्वारा अपना बयान दर्ज कराया जा रहा था। अपने जीजा को देखकर रवींद्र का गुस्सा भड़क गया और उसने चाकू निकालकर उस पर हमला करते हुए कई वार कर डाले।

Posted By: Neeraj Vyas