मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक कलयुगी मां ने अपनी ही नाबालिग बेटी को देह व्यापार के काले धंधे में धकेल दिया। नाबालिग पीड़िता की बदकिस्मती यहीं नहीं थमी। उसके पति और भाई ने भी उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। इस मामले के सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने पीड़िता की मां, भाई और पति सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना को कोई भी सुनेगा तो रौंगटे खड़े हो जाएंगे। पुलिस के मुताबिक पीड़िता की मां ने अप्रैल 2018 में एक आदमी से उसकी इच्छा के बिना जबर्दस्ती शादी करवा दी थी। आरोप है कि उसके पति ने उसे पीटा और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह पूर्वी मुंबई के मेनखुर्द में अपनी मां के घर दोबारा लौट आई थी।

इसके कुछ महीनों बाद ही उसकी मां ने उसे जबर्दस्ती देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया। पुलिस अधिकारी के अनुसार शनिवार को पीड़िता द्वारा इसकी शिकायत पुलिस को की गई।

पुलिस के मुताबिक जब पीड़िता मदद के लिए अपने भाई के पास गई तो उसने भी दुष्कर्म किया और उसे तलवार से काट डालने की धमकी दी।

पीड़िता द्वारा पुलिस को शिकायत किए जाने के बाद आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, PIPA और बाल विवाह अधिनियम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।