मुंबई। अपने 18 साल के दोस्त की हंसी से चिढ़कर, मलाड में दो नाबालिगों ने उसकी जान ले ली और मौके से फरार हो गए। कुछ दिनों में शहर से भागने की कोशिश करते हुए दोनों को गिरफ्तार किया गया था।

यह घटना संतोष नगर के कन्या पाड़ा, मलाड ईस्ट में शनिवार शाम को हुई। 16 और 17 साल की उम्र के नाबालिगों ने धीरज सिंह की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, धीरज सिंह और दोनों नाबालिग एक ही इलाके में रहते थे और इनके बीच दोस्ती थी। शुक्रवार की शाम पार्टी करते समय, वे किसी मुद्दे पर भिड़ गए और नाबालिगों ने धीरज से बात करना बंद कर दिया।

शनिवार को जब दोनों लड़के किराने की दुकाने पर थे तो स्कूटर पर जाते हुए धीरज उन्हें देखकर हंस पड़ा। उसकी इस बात से दोनों लड़के नाराज हो गए और उसके पास गए और बहस होने लगी। उन्होंने धीरज पिटाई शुरू कर दी, जमकर मुक्के मारना शुरू कर दिया।

उन्होंने धीरज को इतनी बुरी तरह पीटा कि वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। यह देख दोनों लड़के घबरा गए और मौके से फरार हो गए। धीरज को उसके दूसरे दोस्त तुरंत अस्पताल ले गए लेकिन अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसकी मौत हो गई।

कुरार पुलिस ने दो लड़कों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया और उन्हें सुधार गृह भेज दिया। पुलिस ने कहा कि 16 साल का लड़का नौवीं का छात्र है जबकि 17 साल का लड़का हाल ही में नौवीं परीक्षा पास कर 10वीं में गया। धीरज 12वीं में पढ़ता था।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket