नई दिल्ली। दो उबले अंडे की कीमत 20, 50 या ज्यादा से ज्यादा 100 रुपए हो सकती है, लेकिन मुंबई के एक होटल में दो उबले अंडों के लिए 1700 रुपये वसूल किए गए। 1700 रुपये के दो अंडों का ये मामला ऑल द क्वीन्स मेन' के लेखक कार्तिक धर के साथ हुआ। ट्विटर यूजर कार्तिक को उन अंडों का बिल देखकर बेहद आश्चर्य हुआ जब होटल ने उनको 1700 रुपये का बिल थमा दिया।

अभी दो केलों के लिए 442 रुपये वसूलने का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि एक होटल ने दो उबले अंडों के लिए 1700 रुपये वसूल लिए। बता दें कि दो केलों के लिए अभिनेता राहुल बोस से चंड़ीगढ़ के होटल जेडब्ल्यू मैरियॉट ने 442 रुपये वसूले थे। नया मामला मुंबई के एक होटल का है जहां 'ऑल द क्वीन्स मेन' के लेखक कार्तिक धर ने दो उबले अंडों का ऑर्डर दिया। ट्विटर यूजर कार्तिक को उन अंडों का बिल देखकर बेहद आश्चर्य हुआ जब होटल ने उनको 1700 रुपये का बिल थमा दिया।

कार्तिक धर ने ट्विटर पर लिखा कि मुंबई के फोर सीजन्स होटल में दो अंडों के लिए उन्होंने 1700 रुपये दिए। कार्तिक ने राहुल बोस के बिल को टैग करते हुए अपने उस बिल की कॉपी को ट्विटर पर अपलोड करते हुए लिखा, भाई आंदोलन करें क्या? कार्तिक ने कहा कि दो ऑमलेट के लिए भी उतने का ही बिल वसूला गया। उन्होंने दो ऑमलेट के बिल को भी ट्विटर पर अपलोड किया। बहरहाल अभी उनके इस ट्वीट का उस होटल की ओर से कोई जवाब नहीं आया है जबकि इसके पहले राहुल बोस के दो केलों का बिल ट्विटर पर अपलोड होने के बाद आबकारी विभाग ने उस होटल पर 25 हजार रुपये का जुर्माना लगा दिया था।

गौरतलब है कार्तिक के ट्विटर पर बिल अपलोड करते ही यूजर्स ने होटल की खिंचाई करते हुए खूब मजेदार ट्वीट किए। किसी ने लिखा, इस अंडे के साथ सोना भी निकला क्या? तो किसी ने लिखा, मुर्गी जरूर किसी धन्नासेठ की होगी?

Posted By: Yogendra Sharma