मुंबई। देशभर के कुछ राज्यों में भारी बारिश का दौर जारी है। महाराष्ट्र में भी आफत की बारिश कहर बरपा रही है। सबसे ज्यादा मुश्किलें देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में सामने आ रही है। एक बार फिर दो दिनों तक मुंबई में भारी बारिश होने की चेतावनी जारी की गई है। मौसम विभाग ने कहा है कि खाड़ी में बन रहे कम दबाव के क्षेत्र के चलते मुंबई में भारी बारिश की आशंका है।

मौसम विभाग के मुताबिक शनिवार रात और रविवार को मुंबई में भारी बारिश की आशंका है। इन दो दिनों में यहां जमकर बारिश हो सकती है। पश्चिम तट के लिए भी मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है।

बता दें कि पिछले कुछ वक्त से मुंबई भारी बारिश के चलते कई बार पानी-पानी हो चुका है। दिन पर दिन यहां के हालात बिगड़ते जा रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर मौसम विभाग के अलर्ट से मुंबई की रफ्तार थम सकती है।

भारी बारिश का एक दौर थमने के बाद जैसे तैसे शहर की जिंदगी पटरी पर आती है। तो वहीं बारिश का अगला दौर शुरू हो जाता है। हाल ही में मुंबई को भारी बारिश से कुछ राहत मिली है कि एक बार फिर मौसम विभाग ने यहां भारी बारिश की चेतावनी जारी कर दी है।

भारी बारिश के चलते सड़क मार्ग के साथ ही रेल और हवाई यातायात भी पिछले दिनों में बुरी तरह से प्रभावित हो चुका है। इतना ही नहीं भारी बारिश की वजह से हुए हादसों ने कई लोगों की जान भी ले ली है।

Posted By: Neeraj Vyas

fantasy cricket
fantasy cricket