मल्टीमीडिया डेस्क। तेज बारिश के चलते रेल यातायात प्रभावित हो गया है। इसका असर पश्चिम और मध्य रेलवे पर अधिक हो रहा है। मध्य रेलवे ने सूचना जारी करते हुए बताया कि लगातार और भारी बारिश के कारण, छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (CSMT) के थाने के बीच मुख्य लाइन पर सेवाएं बंद हो गईं।

ये ट्रेनें हुईं कैंसल

पश्चिम रेलवे ने मुंबई डिवीजन पर पानी भर जाने के चलते ये ट्रेनें रद्द कर दी हैं।

12925 पश्चिम एक्सप्रेस

12216 दिल्ली गरीबरथ

22949 बांद्रा टी। दिल्ली एक्सप्रेस

22917 हरिद्वार एक्सप्रेस

14708 रणकपुर एक्सप्रेस

चेतावनी के साथ ऑरेंज अलर्ट जारी

कोलाबा मौसम विभाग ने 80 मिमी बारिश रिकॉर्ड की है और 6 सितंबर तक भारी बारिश की चेतावनी के साथ ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया है। बारिश की वजह से मुंबई के सियान, परेल, दादर और बायकुला इलाके में काफी पानी भर गया है।

पालघर में बाढ़ जैसी स्थिति

यातायात पर भी इसका व्यापक असर देखने को मिल रहा है। महाराष्ट्र के पालघर में तुलिंज पुलिस स्टेशन में अत्याधिक जलभराव के कारण बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई हैं।

लगातार बारिश से गणेश पंडालों में भरा पानी

मुंबई में बुधवार सुबह से लगातार बारिश हो रही है, जिससे लोगों की परेशानी काफी बढ़ गयी है। सड़कों पर जगह-जगह जलभराव हो गया है।

मुंबई में चारों ओर गणपति महोत्सव के कारण अधिकतर लोग सड़कों पर ही हैं ऐसे में पंडालों के बाहर पानी भरने से लोगों को काफी असुविधा हो रही है। भारी बारिश के कारण कई ट्रेनें रद कर दी गयी है। बीएमसी के आदेश के अनुसार मुंबई में आज स्कूल कॉलेज बंद है।

Posted By: Navodit Saktawat