औरंगाबाद। औरंगाबाद में एक शख्स जब भगवान के दर्शन करने मंदिर पहुंचा तो ये देखकर चौंक गया कि एक चोर मंदिर की दान पेटी को चुराने की कोशिश कर रहा था। इसके बाद शख्स ने चोर को ऐसा करने से रोका तो चोर ने उस पर हमला कर दिया। ये घटना सोमवार सुबह बजाजगंज नगर के जैन मंदिर में 55 साल के शिरखरचंद गंगवाल के साथ घटी। गंगवाल ने इस घटना की शिकायत पुलिस को की है।

गंगवाल के मुताबिक जब वह दर्शन करने पहुंचे तो चोर दान पेटी से दान में आया पैसा चुरा रहा था। चोर से जब उनका सामना हुआ तो उसने उन पर हमला कर दिया। इस दौरान वह कुछ हजार रुपए दान पेटी से ले जाने में सफल रहा। पुलिस में शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

गंगवाल एक गैस एजेंसी में अकाउंटेंट हैं। वे जब श्री 1008 संभवनाथ दिगंबर जैन मंदिर में सुबह चार बजे के लगभग पहुंचे तब ये सारा घटनाक्रम घटा। उन्होंने देखा कि मंदिर के मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ है। शंका होने पर वे अंदर गए और सब चीजों को चेक किया।

इस दौरान उन्होंने पाया कि एक बदमाश दान पेटी में रखे रुपए निकाल रहा है। इसे देखकर उन्होंने इसका विरोध किया। इस दौरान गंगवाल की चोर के साथ हाथापाई हुई और उसने उनके सिर पर लोहे की रॉड मार दी। इस घटना के बाद जैसे तैसे गंगवाल घर पहुंचे और परिवार के सदस्यों को घटना की जानकारी दी। हमले की वजह से उनके सिर में टांके आए हैं।

वहीं पुलिस द्वारा गंगवाल की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक हमने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए हैं, लेकिन अब तक कुछ सामने नहीं आया है। गंगवाल द्वारा बताए गए हुलिये के आधार पर पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है।


Posted By: Neeraj Vyas

fantasy cricket
fantasy cricket