मुंबई। टेलीविजन धारावाहिक 'भाभी जी घर पर हैं' से चर्चा में आईं अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने मंगलवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पर विश्वास जताते हुए कहा, 'मैं चाहती हूं कि राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनें।' शिंदे बिग बॉस सीजन 11 की विजेता भी हैं।

मंगलवार को मुंबई स्थित पार्टी कार्यालय में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करते हुए शिल्पा ने कहा, 'लोग मुझे एक अभिनेत्री के रूप में देखते हैं, लेकिन मैं उनके लिए काम करके देश के प्रति अपना प्यार भी जताना चाहती हूं। चूंकि कांग्रेस पार्टी वर्षों से देश को चलाती आई है, इसलिए मैंने इसका हाथ थामने का निर्णय किया।'

उन्होंने कहा कि आज देश में परिवर्तन की आवश्यकता है और यह कांग्रेस पार्टी ही ला सकती है। मुझे खुशी है कि जब मैंने कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय किया तो यहां मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया गया। गौरतलब है कि 'भाभी जी घर पर हैं' के प्रोड्यूसर के साथ विवाद के बाद शिल्पा शिंदे धारावाहिक से अलग हो गई थीं। यह विवाद काफी लंबा चला था। शिल्पा ने प्रोड्यूसर पर विवाद के करीब एक साल बाद छेड़छाड़ का मुकदमा भी दर्ज कराया था। वह धारावाहिक में अंगूरी भाभी की भूमिका करती थीं, जिसे बाद में शुभांगी अत्रे को दे दिया गया।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना पर साधा निशाना

टीवी धारावाहिक 'भाभी जी घर पर हैं' को लेकर हुए विवाद के समय राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने उनका साथ दिया था। इस मुद्दे पर शिल्पा ने कहा कि कांग्रेस किसी की मदद करते समय उसकी जाति या धर्म नहीं देखती, लेकिन मनसे ने मदद के समय मेरे मराठी होने को भुनाने की कोशिश की।

शिल्पा ने भविष्य में चुनाव लड़ने की संभावना से भी इन्कार नहीं किया। मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरूपम ने कहा कि देश के वर्तमान माहौल से कोई खुश नहीं है। सब परिवर्तन चाहते हैं इसलिए जो लोग देश को मजबूत करना चाहते हैं वे कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।

Posted By: