मुंबई। महाराष्ट्र के मुंबई में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यह एक महिला ने अपनी बहू को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसे इस बात का डर सता रहा था कि उसका बेटा बहू की वजह से उससे दूर होता जा रहा है। घटना मुंबई के वसई इलाके की है। यहां रहने वाली 55 साल की आनंदी माने ने अपनी बहू रिया माने की सोने वक्त सिर पर लोह के गुलदस्ते से वार कर हत्या कर डाली। आनंदी ने लोहे के गुलदस्ते से रिया पर तब तक वार किए जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। उसने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब पति और बेटा मॉर्निंग वॉक के लिए घर से बाहर गए हुए थे। रिया की 6 महीने की बेटी भी वारदात के वक्त उसके पास सोई हुई थी।

बेटे से दूर करने के डर में कर डाली हत्या

हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी आनंदी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आनंदी ने हत्या करना कबूला है। इसकी वजह बताते हुए उसने बताया कि वह रिया से इस वजह से गुस्सा थी कि उसे लग रहा था कि वह उसके बेटे रोहन को उससे दूर कर रही है। आनंदी ने यह भी बताया कि उसकी बहू रिया उसे 6 महीने की बेटी के साथ भी खेलने नहीं देती थी। जितनी देर बच्ची आनंदी के पास रहती थी बहू रिया उसके आसपास ही रहती थी।

6 साल पहले रिया की हुई थी शादी

रिया की छह साल पहले आनंदी के बड़े बेटे रोहन माने से शादी हुई थी। शादी के बाद दोनों काम के चलते टेक्सास चले गए थे। हाल ही में 6 साल बाद 1 दिसंबर को रिया और रोहन वापस लौटे थे। रिया ने नर्सिंग कोर्स किया था और वह नौकरी करती थी। लेकिन आनंदी को उसका यह काम पसंद नहीं था। ऐसे में रिया ने MBA किया और रोहन के साथ काम के लिए यूएस के टेक्सास में चली गई थी। पुलिस के मुताबिक, आनंदी ने सुबह पांच से छह के बीच में वारदात को अंजाम दिया। रिया जब अपने कमरे में 6 महीने की बेटी के साथ सो रही थी उसी दौरान आनंदी उसके बेडरुम में गी और उसके सिर पर लोहे के फ्लॉवर से कई वार कर डाले।

शादी के बाद से ही बढ़ गई थी परेशानी

मृतक रिया के पिता उमेश बांगर का कहना है कि उसकी सास आनंदी ने शादी के दौरान भी उनके परिवार को काफी परेशान किया था। कई बर उन्होंने हमें शर्मिंदा भी किया लेकिन हम कुछ नहीं बोले। इतना ही नहीं शादी के बाद आनंदी ने बेटी का नाम स्वाति से बदलकर रिया करवा दिया था। उमेश ने कहा कि सुबह ही दामाद रोहन ने फोन कर बेटी की हत्या की जानकारी दी।

Posted By: Neeraj Vyas

fantasy cricket
fantasy cricket