महाराष्ट्र के नवी मुंबई में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 19 साल की युवती के साथ तीन बदमाशों ने अलग-अलग जगहों पर दुष्कर्म किया। यह पूरा घटनाक्रम 2 घंटे के भीतर घटा। युवती से दुष्कर्म 19 फरवरी की रात में हुआ जब उसने लोकल ट्रेन को मिस कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में एक ऑटो रिक्शा ड्रायवर सहित तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पहले ऑटो रिक्शा चालक ने युवती को एक सुनसान बिल्डिंग में ले जाकर उसके साथ ज्यादती की। उसके बाद दो बाइक सवार उसे लिफ्ट देने के बहाने एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

ऐसे हुई युवती बदमाशों की शिकार

नवी मुंबई इलाके में 2 घंटे के भीतर एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना ने पुलिस को भी चौंका दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रबाले MIDC पुलिस स्टेशन के अधिकारी के मुताबिक पीड़िता ने 18 फरवरी की शाम को अपने घाटकोपर से अपनी ट्रेन में चढ़ने से चूक गई थी इस वजह से वह अपने रिश्तेदारों से अलग हो गई थी। इसके बाद युवती ने एक दूसरी ट्रेन पकड़ी और ठाणे के मुंब्रा रेलवे स्टेशन पहुंच गई और स्टेशन पर ही सो गई।

देर रात को वह एक और ट्रेन में बैठी और डिवा स्टेशन पहुंची जहां उसने एक महिला भिखारी से अपनी सोने की नथ बेचने के लिए मदद मांगी, लेकिन रात होने की वजह से वह ऐसा नहीं कर सकी। इसके बाद वह स्टेशन पहुंचने के लिए पैदल चलने लगी। रास्ते में उसे एक ऑटो रिक्शा ड्रायवर मिला जिससे युवती ने स्टेशन छोड़ने के लिए कहा।

इसके बाद ऑटो ड्रायवर युवती को एक सुनसान बिल्डिंग में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को एक मंदिर के नजदीक छोड़ गया। इसके बाद युवती ने रास्ते से गुजर रहे दो युवकों को रोककर उनके मदद मांगी और स्टेशन छोड़ने का कहा। इस पर दोनों युवक उसे घंसोली के एक सुनसान इलाके में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को 29 फरवरी तक रिमांड पर ले लिया है।

Posted By: Neeraj Vyas