मुंबई। स्वर कोकिला लता मंगेशकर की रविवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। न्यूमोनिया की शिकायत के बाद वह 28 दिनों से यहां के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थीं। 11 नवंबर को सांस में तकलीफ के बाद उन्हें अस्पताल लाया गया था। 90 वर्षीय गायिका ने अपने टि्वटर हैंडल पर अपनी प्रशंसकों को अपनी सेहत की ताजा जानकारी दी और प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। लता दीदी ने ट्वीट किया-मैं पिछले 28 दिनों से ब्रीच कैंडी अस्पताल में थी। मुझे न्यूमोनिया हो गया था। डॉक्टरों ने इस बात पर जोर दिया कि जब मैं पूरी तरह स्वस्थ नहीं हो जाऊं, उनकी देखरेख में अस्पताल में ही रहूं।" उन्होंने कहा-माई और बाबा के आशीर्वाद से आज में घर आ गई हूं। आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।" उन्होंने डॉक्टरों को भी उनके इलाज के लिए धन्यवाद दिया।

लता मंगेशकर की तबीयत को लेकर अफवाहों का बाजार भी काफी गर्म रहा था। सोशल मीडिया पर उनकी तबीयत को लेकर काफी चर्चा हुई। प्रशंसक उनकी लंबी आयु की कामना कर रहे थे। अब उनके स्वस्थ होकर घर आ जाने पर सभी हर्ष जता रहे हैं।

लता मंगेशकर ने ट्वीट कर इलाज करने वाले डॉ. प्रतीत समदानी, डॉ. अश्विन मेहता, डॉ. ज़रीर उद्वाडिया, डॉ. निशित शाह, डॉ. जनार्दन निम्बोलकर और राजीव शर्मा का आभार व्यक्त किया हैं।

लता मंगेशकर बॉलीवुड की मशहूर गायिका है और उनके नाम कई उपलब्धियां दर्ज हैं। उनको देश के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न से भी सम्मानित किया जा चुका है। उन्होंने हिन्दी फिल्मों में कई नायाब और बेमिसाल नग्में गाए हैं।

Posted By: Yogendra Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket