झांसी। उत्तरप्रदेश के झांसी में एक मामला सामने आया है, जिसमें कुछ लड़कों ने अपने दोस्त के साथ जा रही 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की।

इसका एक वीडियो कुछ दिनों से वायरल हो रहा है। वीडियो के सामने आने के बाद यूपी पुलिस हरकत में आई और अब तक इस मामले में तीन आरोपियों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाकी दो फरार हैं।

पुलिस की शुरुआत जांच में ये जानकारी सामने आई है कि ये घटना 12 जुलाई की है, जब लड़की खेत में काम कर रही अपनी मां को खाना देने गई थी। वापस आते वक्त, उसके एक दोस्त ने उसे लिफ्ट दे दी। ये दोनों जब खेत से लगे जंगल वाले हिस्से से गुजर रहे थे तो कुछ लोगों ने इन्हें घेर लिया, जिसमें नाबालिग भी शामिल थे। उन लोगों ने लड़की के साथ गलत काम करने की कोशिश भी की।

इस घटना से जुड़ा 6 मिनट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लड़की इन लोगों से छोड़ देने की मिन्नतें कर रही हैं, जबकि उसे घेरने वाले लोग जंगल में ले जाने के लिए उसे घसीट कर रहे हैं।

वीडियो में लड़की बार-बार छोड़ देने की गुहार लगा रही है। मगर उसे लड़कों ने घेर रखा है। ये वीडियो गैंग में शामिल किसी लड़के ने अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया था।

यूपी पुलिस ने बताया कि, नाबालिग से छेड़छाड़ के इस मामले में तीन आरोपी नामजद हैं। बाकी दो की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। हालांकि मुख्य आरोपी को पकड़ लिया गया है। जल्द ही लड़की का बयान दर्ज किया जाएगा, ताकि इसका पता लगाया जा सके कि उसके साथ किसी तरह का कोई गलत काम तो नहीं हुआ है।