Man Booked In Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 22 साल के युवक पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। जिस वजह से उस युवक के खिलाफ कार्रवाई की गई है, उसे जानकर कोई भी हैरत में पड़ जाएगा। दरअसल, 22 साल के आरोपी युवक का एक 60 साल की महिला से अफेयर चल रहा था, जब महिला ने युवक को अफेयर खत्म करने का कहा तो उसने इससे इंकार कर दिया। इतना ही नहीं इस बात को लेकर युवक ने उस इलाके में जमकर हंगामा भी मचाया। महिला के पति और बेटे ने गुरुवार को जब इतमादुद्दौला पुलिस के पास जाकर युवक के खिलाफ शिकायत की, उसके बाद मामला दर्ज किया गया है।

परिवार के साथ थाने पहुंचा युवक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस वक्त महिला का पति और बेटा रिपोर्ट लिखाने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचे, उसी वक्त आरोपी युवक अपने परिवार के साथ वहां पहुंच गया। इसके बाद दोनों परिवारों के बीच पुलिस थाने में ही विवाद होने लगा। इस विवाद के दौरान महिला और युवक ने साथ रहने और शादी करने का ऐलान भी कर दिया।

7 बच्चों की मां है महिला

बताया जा रहा है कि 22 साल के युवक के प्यार में पड़ी महिला के 7 बच्चे हैं। इसके अलावा उसके 7 नाती पोते भी हैं। महिला आगरा के प्रकाश नगर इलाके में रहती है। महिला और युवक के प्यार को लेकर दोनों परिवारों ने उन्हें समझाने की कोशिश की और रिश्ता तोड़ने को कहा लेकिन दोनों ही अपनी बात पर अड़े थे।

जब दोनों ही रिश्ता तोड़ने को तैयार नहीं हुए तो पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ इलाके में शांति भंग करने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि इस मामले के सामने आने के बाद हर कोई सकते में है। दोनों परिवारों की समझाइश भी अब तक असर नहीं दिखा पाई है।

Posted By: Neeraj Vyas

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags