Punjab Viral Video: पंजाब से आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) विधायक बलजिंदर कौर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके पति उन्हें सरेआम थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। ये घटना 10 जुलाई की है, जिसमें तलवंडी से दो बार की विधायक बलजिंदर कौर कुछ लोगों के साथ अपने पति सुखराज सिंह के साथ बहस करते हुए देखी जा सकती हैं। इसी दौरान सुखराज सिंह अचानक उठकर कौर को थप्पड़ मारते हुए दिखते हैं। इस मौके पर कई लोग मौजूद थे और उन्हें बीच-बचाव करते हुए देखा जा सकता है। लेकिन इस वीडियो के सोशल मीडिया पर छाने के बाद आम आदमी पार्टी को लेकर तमाम तरह के कमेंट्स किये जा रहे हैं। आप भी देखिये ये वायरल वीडियो -

वीडियो में साफ दिख रहा है कि कई लोगों के सामने इस तरह थप्पड़ खाकर महिला विधायक रोने लगती हैं। इस मामले को लेकर विधायक ने ना तो कोई टिप्पणी की है और ना ही किसी तरह की शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं पंजाब राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष ने बताया कि वीडियो को लेकर वो इस घटना का स्वत: संज्ञान लेंगी। आम आदमी पार्टी की ओर से भी इस पर किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन मामले के राजनीतिक रंग लेने के आसार दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि बलजिंदर कौर ने वर्ष 2009 में पंजाब विश्वविद्यालय, पटियाला से एम.फिल किया है और राजनीति में आने से पहले वह फतेहगढ़ साहिब में माता गुजरी कॉलेज में अंग्रेजी की प्रोफेसर थीं।

Posted By: Shailendra Kumar

Assembly elections 2021
elections 2022
  • Font Size
  • Close