Shrikant Tyagi Case: नोएडा की पॉश सोसाइटी में महिला के साथ हाथापाई और गाली-गलौज के मामले में श्रीकांत त्यागी को जमानत मिल गई है। गुरुवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गैंगस्टर वाले मामले में जमानत दे दी है।इससे पहले आईपीसी की धाराओं 354, 420 और गाली गलौज के मामले में जमानत मिली थी। आपको बता दें कि श्रीकांत त्यागी 9 अगस्त से जेल में बंद था। उस पर चार मुकदमे दर्ज थे, जिसमें से अब सभी में उसे जमानत मिल गई है। नोएडा में 5 अगस्त को ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में एक महिला से अभद्रता करने के मामले में पुलिस ने त्यागी को 9 अगस्त को मेरठ से तीन अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद सूरजपुर अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

क्या था मामला?

5 अगस्त को श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में एक महिला को गाली-गलौज देता नजर आ रहा था। मामले के तूल पकड़ने के बाद त्यागी के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। लेकिन केस दर्ज होने के बाद त्यागी फरार हो गया। पुलिस ने उस पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई शुरु की और 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया। उसकी तलाश में पुलिस की 12 टीमें लगाई गई थीं, आखिरकार 4 दिनों बाद उसे मेरठ से पकड़ कर जेल भेज दिया गया।

श्रीकांत त्यागी के मामले में त्यागी समाज उसके समर्थन में आ गया था। उसकी पत्नी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन कर पुलिस पर फंसाने का आरोप लगाया। अनु त्यागी के मुताबिक एक साजिश के तहत श्रीकांत त्यागी को फंसाया गया। अनु त्यागी ने पुलिस पर बर्बरता के भी आरोप लगाए।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close