आगरा। आगरा से एक युवती का शव मिलने के बाद लूट कर ट्रेन से फेकने की आशंका जताई जा रही है। पंतनगर से ट्रेन में सवार होकर आगरा आ रही इंजीनियर युवती का शव आगरा के बरहन स्टेशन के पास मिला है। युवती के दो मोबाइल, पर्स, बैग और अंगूठी गायब पाए गए हैं। युवती के परिजनों ने लूट के बाद उसको ट्रेन से फेंकने की आशंका जताई है। आगरा की कालिंदी विहार की रहने वाली 22 साल की दिव्यांशी शर्मा ने मैकेनिकल इंजीनियरिग में डिप्लोमा किया था और वह छह महीने से उत्तराखंड के पंतनगर में एक ऑटो शोरूम में नौकरी कर रही थी।

परिजनों के मुताबिक, दिव्यांशी ने आगरा आने के लिए बुधवार रात नौ बजे पंतनगर से बरेली पैसेंजर में बैठने की जानकारी दी थी। इसके बाद रात 11 बजे परिजनों की दिव्यांशी से बात हुई थी। पिता अनिल शर्मा के मुताबिक, गुरुवार सुबह छह बजे उनके पास बेटी के मोबाइल फोन से किसी और ने बात की। पूछा- यह फोन किसका है? अनिल ने बताया कि जिसका ये फोन है, उसका पिता बोल रहा हूं। दूसरी ओर से बताया कि वह अब इस दुनिया में नहीं है। इसके बाद फोन स्विच ऑफ हो गया।

घबराए परिजन नेट पर ट्रेन की लोकेशन सर्च करने के बाद छलेसर स्टेशन पर पहुंच गए। यहां पहुंची बरेली पैसेंजर में बैठे यात्रियों से जानकारी ली। बकौल अनिल शर्मा, कुछ यात्रियों ने बताया कि दो युवकों को ट्रेन से उतरकर भागते हुए देखा था। इस दौरान कुछ हंगामा भी हुआ था। इसी बीच, जीआरपी से जानकारी मिली कि बरहन स्टेशन के पास ट्रैक किनारे एक युवती का शव मिला है। परिजनों ने वहां पहुंच शव की शिनाख्त दिव्यांशी के रूप में की। उसके दोनों मोबाइल, पर्स और बैग, अंगूठी आदि नहीं मिले। पिता अनिल शर्मा ने लूट के बाद ट्रेन से फेंकने का आरोप लगाया है। सीओ एत्मादपुर अतुल सोनकर ने बताया कि युवती के परिजनों ने अभी तहरीर नहीं दी है।

Posted By: Yogendra Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket