मुंबई। एयर इंडिया का एक विमान शुक्रवार को तेज हवाओं में फंसकर मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गया। विमान में 172 यात्री सवार थे। सभी सुरक्षित हैं, लेकिन चालक दल के सदस्यों को हल्की चोट आई है। जानकारी के मुताबिक, फ्लाइट ए1467 ने तिरुअनंतपुरम से कोच्चि के लिए उड़ान भरी थी।

एयर इंडिया के अधिकारियों के अनुसार, एयर इंडिया की दिल्ली से तिरुअनंतपुरम होते हुए कोच्चि जाने वाली फ्लाइट ए1467 उस समय तेज हवाओं में फंस गई जब वह तिरुअनंतपुरम से कोच्चि के रास्ते पर थी। इस दौरान विमान मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गया। पायलट ने होशियारी दिखाते हुए सुरक्षित लैंडिंग कर दी। इस वजह से वापसी की उड़ान करीब चार घंटे विलंबित हो गई।

झटका इतना तेज था कि क्रू मेंबर्स खाने-पीने की चीजों समेत गिर गए थे और सारा सामान बिखर गया था। यहां तक कि शौचालय का कमोड भी टूट गया था। इस कारण यात्रियों को दिक्कत का सामना करना पड़ा।

इस बीच, एयर इंडिया के सूत्रों ने बताया कि 17 सितंबर को नई दिल्ली से विजयवाड़ा जा रहा एयर इंडिया का विमान भी खराब मौसम का शिकार बना था। विमान में 174 यात्री सवार थे। यह घटना तब हुई थी जब क्रू मेंबर्स यात्रियों को खाने-पीने की चीजें सर्व कर रहे थे।