Alien in Noida: ग्रेटर नोएडा के एक गांव में लोग उस समय डर गए जब उन्होंने आसमान में एलियन जैसी चीज देखी। घटनाक्रम दनकौर गांव का है। एक बाहुबली जैसी चीज देखकर गांवों को लगा कि वह कोई एलियन है। धीरे धीरे वह चीज जमीन की तरफ से आई तो गांव वालों की भीड़ लग गई। जमीन पर गिरने के बाद भी उसमें हलचल हो रही थी और आकार इन्सानों की तरह था तो सब डर गए। मौक पर पुलिस को बुलाया गया। तब पता चला कि वह असर में आयरन मैन आकार का एक गुब्बारा है। पुलिस ने गुब्बारा बरामद कर गांव वालों को भरोसा दिलाया कि वे पूरी तरह सुरक्षित हैं।

स्थानीय पुलिस अधिकारी अनिल कुमार पाण्डेय ने बताया कि गुब्बारे का आकार आम गुब्बारों से बिल्कुल अलग था। वहां थोड़ा थोड़ा इन्सानों की शक्ल जैसा था। इसलिए ग्रामीण डर गए। जब गुब्बारा भट्टा परसौल गांव के पास गिरा तो भीड़ जमा हो गई, लेकिन कोई भी उसके पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। आखिर में पुलिस ने जाकर सच्चाई पता की।

पुलिस ने गुब्बारे के अंदर किसी हानिकारक वस्तु की भी जांच की लेकिन कुछ नहीं मिला। वे अब यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि हवा में गुब्बारे को किसने उड़ाया। इससे पहले जापान में एक रहस्यमयी बैलून ऑब्जेक्ट देखा गया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। बता दें, सोशल मीडिया पर यूएफओ और एलियंस के बारे में काफी बातें होती हैं और लोग रुचि लेकर इस बार में जानने की कोशिश करते हैंं।

पढ़िए एलियन से जुड़ी दो ताजा खबरें

ब्रिटिश वैज्ञानिकों ने दावा किया कि शुक्र ग्रह (Venus) के ऊपर बादलों में फॉस्फीन गैस मिली है, जिसकी वजह से वहां जीवन होने की संभावना बढ़ गई है। इस गैस को माइक्रोबैक्टीरिया ऑक्सीजन की कमी में उत्सर्जित करते हैं, इसलिए वैज्ञानिकों को लगता है कि इस ग्रह पर जीवन हो सकता है। इसकी वजह से शुक्र ग्रहों पर एलियन के होने की संभावना दिख रही है, लेकिन अभी इसका कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। (पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

एक व्यक्ति द्वारा पीएमओ को भेजे गए मेल ने पुणे पुलिस की नींद उड़ा दी। पीएमओ को मेल भेजने वाले व्यक्ति की तलाश में पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी। व्यक्ति ने अपने घर के बाहर एलियन वस्तु को देखने का दावा किया था। (पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020