Amit Shah in Purnea: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिन के बिहार दौरे पर हैं। शुक्रवार को दौरे के पहले दिन अमित शाह पूर्णिया पहुंचे। अमित शाह का यह दौरा इस लिहाज से अहम है, क्योंकि नीतीश कुमार से एनडीए से नाता तोड़ने के बाद यह पहला मौका है जब अमित शाह बिहार आए हैं। उन्होंने पूर्णिया में जनसभा को भी संबोधित किया। अमित शाह ने कहा, मेरे यहां आने से पहले नीतीश कुमार और लालू ने कहा कि मैं झगड़ा बढ़ाने आया हूं। मैं कहना चाहूंगा लालू जी आपने जिंदगी भर यह काम किया है। बिहार में किसी को डरने की जरूरत नहीं है, क्योंकि देश में नरेंद्र मोदी की सरकार है।

Amit Shah in Purnea: अमित शाह का नीतीश कुमार पर निशाना

अमित शाह ने नीतीश कुमार पर सीधा निधाना बनाया। उन्होंने बताया कि किस तरह नीतीश कुमार धोखा देकर यहां तक पहुंचे हैं। बकौल अमित शाह, 'लालू जी, देखना नीतीश कुमार एक दिन आपको धोखा देकर कांग्रेस से हात मिला लेंगे। यह धोखा किसी पार्टी के साथ नहीं, बिहार की जनता के साथ है। नीतीश कुमार कभी प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे।' पढ़िए संबोधन की बड़ी बातें

आज राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की जयंती पर मैं उनको प्रणाम करता हूं। दिनकर जी की कविताओं ने आजादी के आंदोलन को धार दी साथ ही उनकी लेखनी ने भारतीय संस्कृति को भी मजबूती प्रदान करने का काम किया।

आज मैं जब बिहार में आया हूं तब लालू और नीतीश की जोड़ी को पेट में दर्द हो रहा है। वो कह रहे हैं कि बिहार में झगड़ा लगाने आए हैं, कुछ करके जाएंगे। लालू जी झगड़ा लगाने के लिए मेरी जरूरत नहीं है, आप झगड़ा लगाने के लिए पर्याप्त हो, आपने पूरा जीवन यही काम किया है।

Amit Shah in Purnea: See pictures

इससे पहले एयरपोर्ट पर भाजपा नेताओं ने अमित शाह का स्वागत किया। अमित शाह इंदिरा गांधी स्टेडियम पहुंचे तो शंख ध्वनि से स्वागत किया गया। हाथ जोड़कर गृहमंत्री ने लोगों का अ​भिवादन किया। कोसी इलाके के प्रसिद्ध मखाने और गुलाब की माला पहनाकर अमित शाह का स्वागत किया गया।

Image

Image

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close