अहमदाबाद। साबरमती रिवरफ्रंट पर भावुक वीडियो बनाकर आत्महत्या करने का एक ओर मामला सामने आया है। वडोदरा की एक युवती नफीसा ने रमीज नामक युवक पर बेवफाई का आरोप लगाते हुए दोबार आत्महत्या का प्रयास करने में विफल होने के बाद घर पर खुदकशी कर ली। वडोदरा के तांदलजा क्षैत्र में रहने वाली नफीसा ने प्रेमी रमीज के छोड देने के बाद अपनी व्यथा को उजागर करते हुए अहमदाबाद साबरमती रिवरफ्रंट पर एक वीडियो बनाया जिसमें वह यह कहते हुए सुनी जा सकती हैं कि, रमीज तुमने मेरे साथ बहुत बुरा किया, मतलब बहुत ही बुरा। शादी के बहाने मुझे अपने करीब ले आए और खुद आए ही नहीं। यह तो गलत है यार।

नफीसा आगे कहती हैं, तुम्हें मेरे साथ ऐसा नहीं करना चाहिए था। जिंदगी में मैंने सबसे अधिक तुम्ही से प्यार किया। तुमने यह किया मेरे साथ, मुझे इतना बडा धोखा दिया। तुम सबसे अलग हो लेकिन तुम भी सब जैसे ही हो। तुममे और बाकियों में कोई फर्क नहीं है। पूरी दुनिया को पता चल जाने के बाद भी तुमने मेरा हाथ नहीं थामा। तुम बहुत बुरे हो। नफीसा अहमदाबाद के शेख रमीज अहमद से प्रेम करती थी, उसी के प्रेमजाल में फंसकर वह अहमदाबाद के साबरमती रिवरफ्रंट पहुंची थी।

यह वीडियो बनाने के बाद नफीसा ने आत्महत्या काप्रयास किया जिसमें वह विफल रही लेकिन गत 20 जून को वडोदरा में उसने अपने घरपर खुदकशी कर ली। उसके घर वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो जांच में नफीसा का यह वीडियो मिला।

गौरतलब है कि अहमदाबाद रिवरफ्रंट पर ही 25 फरवरी 2021 को अहमदाबाद की आयशा नामक युवती ने एक वीडियो बनाकर आत्महत्याकर ली थी। आयशा राजस्थान की रहने वाली थी तथा उसने अहमदाबाद के लड़के से प्रेम विवाह किया था।

उसने वीडियो में अपने पति पर बेवफाई व दहेज के लिए प्रताडित करने का भी आरोप लगाया था। ठीक उसी तरह की एक प्रेम कहानी का अंत हो गया, और अपनी ईहलीला समाप्त करने से पहले दोनों ही घटनाओं में प्रेमिकाओं ने रिवरफ्रंट पर आकर वीडियो बनाया।

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close