Apple Back to School Offer: एपल ने बैक टू स्कूल प्रोग्राम लॉन्च किया है। इसके तहत स्कूल और कॉलेज में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स को डिस्काउंट के साथ iPad और Macbook दिया जा रहा है। इस बार का ऑफर काफी स्पेशल है। कंपनी छात्रों को बैक टू स्कूल प्रोग्राम में ना सिर्फ मैकबुक और आईपैड पर छूट दे रही है, बल्कि किसी एक चीज की खरीदारी पर Airpods फ्री देगी।

इसके अलावा यूजर्स को एपल म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मुफ्त दिया जाएगा। इस प्रोग्राम के तहत प्रॉडक्ट्स खरीदने पर रिपेयरिंग सुविधा भी निशुल्क मिलेगी। वहीं एपल केयर प्लस पर 20 फीसदी की छूट दी जाएगी। ऐसे में इस ऑफर से एपल यूजर्स को जमकर फायदा हो सकता है। इस बैक टू स्कूल प्रोग्राम के तहत छात्र, टीचर और स्कूल के अन्य स्टाफ को फायदा होगा। इस ऑफर का लाभ 22 सितंबर 2022 तक उठाया जा सकता है।

एपल आईपैड की कीमत

आईपेड एयर 5 जेनरेशन की कीमत 50,780 रुपए है। 11 इंच वाले आईपैड प्रो (3 जेनरेशन) और 12.9 इंच वाले आईपैड प्रो (5 जेनरेशन) पर कंपनी डिस्काउंट दे रही है। वहीं आईपैड प्रो (11 जेनरेशन) को ग्राहक 68,300 रुपए में खरीद सकते हैं।

मैकबुक पर इतना डिस्काउंट

एपल इस प्रोग्राम के तहत मैकबुक एयर एम2 और मैकबुक प्रो एम2 पर शानदार डिस्काउंट दे रही है। यूजर्स इससे क्रमशः 1,09,900 रुपए और 1,19,900 रुपए में खरीद सकते है।

फ्री मिलेगा एयरपोड्स

14 इंच के मैकबुक प्रो को यूजर्स एम1 प्रो और एम1 मैत चीपसेट के साथ 1,75,410 रुपए की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। इन सभी प्रॉडक्ट में से किसी एक चीज की खरीदारी पर यूजर्स को एयरपोड्स मुफ्त में मिलेगा।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close