Baba Ramdev Viral Video: योग गुरु बाबा रामदेव योग करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। जहां भी हो, वे योग करना शुरू कर देते हैं और लोगों को इसके लिए प्रेरित करते हैं। मथुरा में ऐसे ही एक मौके पर Baba Ramdev हाथी पर बैठकर योग कर रहे थे। तभी एक हादसा हो गया। योग करते समय हाथी थोड़ा हिला डूला तो Baba Ramdev का संतुलन बिगड़ गया और वे हाथी से नीचे गिर गए। यह आयोजन एक आश्रम में हो रहा था। हालांकि Baba Ramdev इतने एक्टिव हैं कि उन्होंने तत्काल हालात संभाल लिए। वे गिरने के तत्काल बाद खड़े गए है और ठहाका लगाकर हंंसने लगे। Baba Ramdev का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप भी देखें।

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त कमेट्स आ रहे हैं। बाबा रामदेव जिस तेजी के साथ अपने पैरों पर खड़े हुए, उसकी भी तारीफ हो रही है। यूजर्स लिख रहे हैं कि ऐसा केवल बाबा रामदेव कर सकते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, योग करें मगर सावधानी से , संतुलन खराब होने से शरीर को नुकसान भी हो सकता है, बाबा रामदेव #हाथी पर #योग करते हुए, वैसे हाथी से गिरे फिर भी बच गए।

Baba Ramdev Viral Video: पिछली बार यह वीडियो हुआ था वायरल

Baba Ramdev लगातार चर्चा में रहते हैं। बीते दिनों उन्होंने कोरोना महामारी की दवा बनाने का दावा किया था। इस साल जून में पतंजलि आयुर्वेद द्वारा कोरोना की दवा 'कोरोनिल' बनाए जाने का दावा करने के बाद से ही बाबा रामदेव (Baba Ramdev) सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। उन्होंने कोरोनिल दवा से कोरोना 100 फीसदी ठीक होने का दावा किया था, हालांकि उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज होने के बाद बाबा रामदेव अपने दावे से पलट गए थे। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था जिसमें रामदेव की 'कोरोना दवा' को लेकर जमकर मजाक बनाया जा रहा था।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस