Bharat Jodo Yatra in Rajasthan: राहुल गांधी की कांग्रेस जोड़ो यात्रा रविवार को राजस्थान में प्रवेश करने जा रही है। इससे पहले प्रदेश के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में सचिन पायलट ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे राहुल गांधी की यात्रा में शामिल हो और इसे एतिहासिक बनाएं। सचिन पायलट के इस वीडियो को इसलिए अहम माना जा रहा है क्योंकि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ उनकी तनातनी पिछले दिनों सार्वजनिक हो गई थी। कांग्रेस सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि पार्टी ने राहुल गांधी की यात्रा तक सभी नेताओं को एकजुटता दिखाने का फरमान जारी किया है।

राहुल गांधी का महिला को पकड़ना, KISS करना अशोभनीय व अपराध, BJP का हमला

कांग्रेस एक और जहां भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है, वहीं दूसरी और राजस्थान में कांग्रेस नीत गहलोत सरकार के खिलाफ भाजपा जनाक्रोश यात्रा निकाल सरकार को घेर रही है। जयपुर से इस यात्रा की शुरुआत के बाद अब अलग-अलग क्षेत्रों में भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज पहुंचकर जनाक्रोश रथों को झंडी दिखाकर रवाना कर रहे हैं। साथ ही कांग्रेस और भारत जोड़ो यात्रा पर जुबानी हमले भी तेज हो रहे हैं। इसी क्रम में बाड़मेर में जनाक्रोश यात्रा के रथों को रवाना करने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता व बीजेपी महामंत्री मदन दिलावर ने राहुल गांधी के ओसिया विधायक दिव्या मदेरणा के गले में हाथ डाल और सिर चूमने को लेकर तंज कसा।

मदन दिलावर ने बाड़मेर में कहा, भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी ने यंग महिला को ऐसे पकड़ा हुआ है, जिसकी सामान्य लोग अपेक्षा नहीं करते हैं। फिर उस महिला को किस कर रहे हैं। यह अशोभनीय और अपराध है। इस अपराध में अपराधी को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए। सीएम अशोक गहलोत से मेरा आग्रह है।

मदन दिलावर ने सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा- सीएम ने सब प्रकार के मौखिक आदेश दिए हुए हैं। तुम कुछ भी कर सकते हो, धन लूटने, महिलाओं को अपमानित और रेप कर सकते हो। आरोप लगाया कि एमएलए के बेटे ने रेप किया लेकिन सीएम ने कहा, कुछ हुआ ही नहीं ।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो

जोधपुर के ओसिया से विधायक दिव्या मदेरणा का राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लिया गया फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दिव्या मदेरणा ने खुद इसे अपने ट्विटर पर पोस्ट किया था, लेकिन फोटो में महिला विधायक के गले में हाथ डाले राहुल गांधी उनके माथे को चूमते नजर आ रहे हैं। इसको लेकर एक के बाद एक जुबानी हमले हुए हैं। ऐसा करने वालों में आरएलपी से सांसद हनुमान बेनीवाल भी आगे हैं। हनुमान बेनीवाल घटना के बाद से होने वाली सभाओं में लगातार इस प्रश्न का जिक्र भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसान की बेटियां राहुल से चिपक-चिपक कर फोटो ले रही हैं। क्या उससे कोई मुख्यमंत्री बनता है क्या ..?

बाड़मेर की विधानसभाओं के लिए रवाना हुए जन आक्रोश यात्रा रथ

बीजेपी प्रदेश महामंत्री एवं विधायक मदन दिलावर, सिवाना विधायक हमीरसिंह भायल एवं जिलाध्यक्ष आदूराम मेघवाल ने बाड़मेर के बीजेपी ऑफिस से रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जन आक्रोश रथ बाड़मेर जिले के सात विधानसभा के लिए रवाना किए गए हैं। रथ 14 दिसंबर तक हर विधानसभा में राजस्थान सरकार की बिगड़ती कानून व्यवस्था, कांग्रेस के चार सालों के कुशासन को जनता को बताएगी।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close