Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा जारी है। अब इस यात्रा में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी भी जुड़ गई हैं। गुरुवार को कर्नाटक के मांड्या में सोनिया गांधी यात्रा में राहुल गांधी के साथ शामिल हुईं। राहुल गांधी के साथ सोनिया गांधी को भी सड़क पर उतरते देख कांग्रेस नेताओं में जबरदस्त जोश है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार का कहना है कि विजयादशमी के बाद कर्नाटक में विजय होगी। हमें गर्व है कि सोनिया गांधी कर्नाटक की सड़कों पर घूमने आई हैं। हम राज्य में सत्ता में आ रहे हैं और बीजेपी अपनी दुकान बंद करने की राह पर है। देखिए फोटो-वीडियो

Bharat Jodo Yatra: Latest Updates

यात्रा के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब राहुल गांधी, मां सोनिया की मदद करते नजर आए। दरअसल, पैदल चलते हुए सोनिया गांधी के जूते का फीता खुल गया था। राहुल गांधी बीच सड़क पर झुके और अपनी मां के जूते का फीता कसने लगे। यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है।

दशहरा के कारण दो दिन के ब्रेक के बाद Bharat Jodo Yatra फिर शुरू हुई है। सोनिया गांधी सोमवार को मैसूर पहुंचीं थीं और विजयादशमी के मौके पर बुधवार को एच डी कोटे विधानसभा क्षेत्र के एक मंदिर में पूजा-अर्चना की। पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी भी आने वाले दिनों में मैसूर पहुंचेंगी और शुक्रवार को यात्रा में शामिल होंगी।

Image

Image

Image

Image

Posted By: Arvind Dubey

Assembly elections 2021
elections 2022
  • Font Size
  • Close