Bihar News: बिहार की राजनीति में बड़ा सियासी फेरबदल हुआ है। नीतीश कुमार ने बीजेपी पर नुकसान पहुंचाने के आरोप लगाए और एनडीए से रास्ते अलग कर लिए। नेता प्रतिपक्ष व राजद प्रमुख लालू यादव के बेटे पर भरोसा जताया और इस्तीफा दे दिया। 8वीं बार नीतीश ने मुख्यमंत्री तो तेजस्वी यादव के दूसरी बार उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। हालांकि नई सरकार बनते ही कैबिनेट को लेकर विवाद होने लगा है। भाजपा ने आपराधिक प्रवृत्ति के नेताओं को मंत्री पद देने का आरोप लगाया है। अब सरकार पर हमला करने के लिए भाजपा ने अमिताभ बच्चन का सहारा लिया। बिग बी की फिल्म 'इंकलाब' के एक सीन का क्लिप ट्विटर पर शेयर कर नीतीश कैबिनेट का परियय दिया है।

वीडियो से सरकार पर हमला

बिहार भाजपा के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से वीडियो ट्वीट किया गया है। दो मिनट 18 सेकंड का यह वीडियो अमिताभ बच्चन की फिल्म इंकलाब का है। मूवी के एक सीन में अमिताभ मंत्रिमंडल के सदस्यों का आपराधिक इतिहास बता रहे हैं। एक-एक करके वह हर विभाग का नाम और मंत्रियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे की जानकारी देते हैं।

कैप्शन में लिखा ये

बीजेपी ने मूवी का सहारा लेकर नीतीश कैबिनेट पर तंज कसा है। साथ ही कैप्शन में लिखा, 'बिहार मंत्रिमंडल का सरल शब्दों में संक्षिप्त परिचय। घबराने की बात नहीं है। इस सरकार ने अपनी-अपनी विधा में विशारद लोगों को उनकी योग्यतानुसार ही मंत्रीपद की जिम्मेदारी दी है।'

Posted By:

  • Font Size
  • Close