बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) से शादी को लेकर विवाद चल रहा है। अब बीजेपी नेता अमित मालवीय (Amit Malviya) ने इसको लेकर नुसरत पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर सवाल उठाया है। अमित ने कहा कि टीएमसी सासंद नुसरत जहां रूही जैन की अपनी निजी जिंदगी है। वह किसके साथ शादी करती हैं, किसके साथ रहती हैं इससे किसी को कोई मतलब नहीं है।

नुसरत जहां ने सदन में झूठ बोला

भाजपा आईटी प्रमुख अमित मालवीय ने ट्विटर पर सांसद नुसरत जहां का वीडियो शेयर कर सवाल पूछा है। उन्होंने कहा कि वह एक चुनी जन प्रतिनिधि हैं। संसद के रिकॉर्ड में निखिल जैन के साथ विवाह की बात दर्ज है। क्या नुसरत ने सदन में झूठ बोला था।

नुसरत ने तोड़ा निखिल से रिश्ता

नुसरत जहां ने अपने पति निखिन जैन से रिश्ता तोड़ लिया है। उन्होंने कहा कि हमारी शादी तुर्की के कानून के हिसाब से हुई थी। यह भारत में वैध नहीं है। ऐसे में तलाक देने का कोई सवाल नहीं उठता है। बता दें बीते दिनों से निखिल और नुसरत के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आ रही हैं। जैन का कहना है कि छह महीने से सांसद उनके साथ नहीं रह रही। वहीं नुसरत के गर्भवती होने की बात भी सामने आई है। इस पर निखिल ने कहा है कि बच्चा उनका नहीं है।

कानूनी तौर पर शादी वैलिड नहीं

नुसरत जहां ने कहा कि कानूनी तौर पर उनकी शादी वैलिड नहीं है। बस एक लिव-इन-रिलेशनशिप है। ऐसे में तलाक का कोई सवाल नहीं है। हम काफी पहले अलग हो गए थे। मैंने इसका जिक्र नहीं किया क्योंकि मैं अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना चाहती थी।

साल 2019 में रचाई थी शादी

निखिल जैन और नुसरत जहां ने साल 2019 में शादी रचाई थी। अब सांसद ने जैन के साथ अपनी सभी तस्वीरों को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया है। यहां तक कि उन्होंने निखिल पर पुश्तैनी गहने और बैंक से पैसे निकालने का आरोप भी लगाया है।

Posted By: Shailendra Kumar