गाजियाबाद। टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो Bigg Boss 13 को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। अब इसे लेकर एक भाजपा विधायक ने नाराजगी जताई है। इस शो को सांस्कृतिक और सामाजिक मूल्यों को नुकसान पहुंचाने वाला बताते हुए भाजपा विधायक ने इसका प्रसारण तत्काल बंद करने की मांग भी की है। गाजियाबाद की लोनी सीट से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने इस कार्यक्रम का प्रसारण रोकने के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्री (IT Minister) प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है। गुर्जर ने अपने पत्र में इस कार्यक्रम का प्रसारण तत्काल बंद करने की मांग की है। गुर्जर ने इस शो को अभद्र और देश की सामाजिक नैतिकता को प्रभावित करने वाला बताया है।

भाजपा विधायक द्वारा सूचना एवं प्रसारण मंत्री को पत्र लिखकर कहा गया है कि 'कार्यक्रम का प्रसारण प्राइम टाइम के स्लॉट पर किया जा रहा है। जिसके कंटेंट में बेहद ही अश्लीलता और फूहड़ता का खुलेआम घिनौना प्रदर्शन किया जा रहा है। इस शो की स्थिति यह है कि इसे घरेलू माहौल में देखना तक मुश्किल है।' भाजपा विधायक ने पत्र में यह भी लिखा कि 'कार्यक्रम का कंटेंट इस प्रकार तैयार किया गया है कि जिससे देश के पौराणिक एवं एतिहासिक पारंपरिक सामाजिक और सांस्कृतिक मूल्यों को नुकसान पहुचाया जा सके।'


शो का करणी सेना भी कर चुकी है विरोध

प्राइम टाइम में दिखाए जा रहे इस शो के कंटेट को लेकर करणी सेना भी आपत्ति जता चुकी है। बुधवार को करणी सेना ने Bigg Boss 13 को बैन करने की मांग भी की। करणी सेना के पदाधिकारियों का कहना है कि यह शो ना सिर्फ भारतीय संस्कृति के खिलाफ है, बल्कि इससे हिंदुओं की मानसिकता भी खराब हो रही है।

इस शो को होस्ट करने वाले सलमान खान पर भी करणी सेना ने निशाना साधा। उनका कहना है कि सलमान खान लव जेहाद को बढ़ावा देते हैं और हिंदू संस्कृति का अपमान करते हैं।