नई दिल्ली। देश में इन दिनों बॉटल कैप चैलेंज की धूम मची है। इसे ट्राई करने में अब बड़ी हस्तियों का नाम भी शामिल हो गया है। केंद्रीय खेल राज्य मंत्री किरण रिजिजू का नाम भी अब इस लिस्ट में शामिल हो गया है। देश में बेहतर फिटनेस को प्रमोट करने के लिए केंद्रीय राज्य मंत्री रिजिजू ने इस चैलेंज में हिस्सा लिया।

सोशल मीडिया में इन दिनों बॉटल कैप चैलेंज जमकर ट्रेंड हो रहा है। इस चैलेंज को ट्राई करने के बाद केंद्रीय मंत्री रिजिजू ने इंस्टाग्राम पर खुद का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे इस चैलेंज को ट्राई करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने

वीडियो में 'Say no to drugs Get ready for Fit India Campaign' का कैप्शन दिया है। इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद इसे 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

क्या है बॉटल कैप चैलेंज

सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से बॉटल कैप चैलेंज ट्रेंड हो रहा है। इस चैलेंज में बॉटल पर लगी कैप को बैकस्पिन किक के जरिये खोलना होता है। इस चैलेंज के दौरान बॉटल का कैप ढीला लगाया जाता है।

रिजिजू के वीडियो पर मिल रहे दिलचस्प कमेंट्स

बॉटल कैप चैलेंज को ट्राई करने के किरण रिजिजू के वीडियो पर यूजर्स के दिलचस्प कमेंट्स सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'बहुत बढ़िया सर, मैंने जेसन स्टेटहोम को इस मूव को करते देखा था। मैं कहना चाहता हूं कि आपका उससे बढ़िया है।'

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है 'आप भारत के खेल मंत्री के पद के लिए सबसे उपयुक्त व्यक्ति हैं।'

एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा 'ये होता है अच्छा एवं स्वस्थ्य खेल मंत्री...आप देश के युवाओं को प्रेरणा दे रहे हैं।'