सुरेंद्र सैनी, कैथल। एक ओर रियो ओलिंपिक में बॉक्सर मनोज देश के सम्मान के लिए पसीना बहा रहे हैं और इधर उनके माता-पिता कुछ दबंगों की धमकी से खौफजदा हैं। दबंगों ने मनोज के परिवार की बिजली तक काट डाली और ट्रासंफार्मर भी उखाड़कर ले गए। मनोज ने रियो से हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को ई-मेल के जरिये यह शिकायत भेजी है।

अपनी शिकायत में मनोज ने कहा 'मैं इस समय रियो ओलिंपिक बॉक्सिग में देश का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं। मैं पहला मुकाबला जीत चुका हूं और 14 अगस्त को अगले मुकाबले की तैयारी में जुटा हूं। मेरा लक्ष्य देश के लिए गोल्ड मेडल जीतने का है, लेकिन गांव में मेरे बूढ़े माता-पिता अकेले हैं और भाई मुकेश भी आगरा में गया हुआ है। कुछ दबंग बिजली कर्मचारियों के साथ मिलकर माता-पिता को परेशान कर रहे हैं। यहां तक कि घर वालों को मेरा पहला मुकाबला भी नहीं देखने दिया। दबंगों ने घर की बिजली काटने के साथ ही घर के सामने वाली गली में लगा ट्रांसफार्मर भी उठा ले गए। मैंने बड़ी मुश्किल से पिछली सरकार से प्रार्थना करके उक्त ट्रांसफार्मर लगवाया था।'

मनोज के कोच एवं बड़े भाई राजेश कुमार का आरोप है कि इन लोगों में किरणपाल, रविंद्र, काका व सतपाल (लाइनमैन) शामिल हैं। दबंगों ने परिजनों को धमकी दी है हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। जो करना है कर लो।

मनोज के घर भेजी है टीम : धनखड़

बिजली निगम के अधीक्षक अभियंता धर्मबीर सिह धनखड़ ने कहा कि उपायुक्त के आदेश पर मनोज के घर कार्यकारी अभियंता व एसडीओ के नेतृत्व में एक टीम भेजी है। जहां से ट्रांसफार्मर हटाया गया था वहीं पर लगाया जाएगा। इस मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी। जो भी बिजली कर्मचारी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: