नई दिल्ली। देश के पूर्व वित्तमंत्री रहे पी चिदंबरम को भ्रष्टाचार के मामले में बुधवार रात को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। कांग्रेस इस पूरे मामले को भाजपा की राजनीति से जोड़ रही है। वहीं पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम ने भी इस पूरे मामले में पिता को पूरी तरह से निर्दोष बताते हुए यह सब भाजपा का किया धरा करार दिया है। कार्ति ने इसे बदले की राजनीति बताया है।

मीडिया से चर्चा के दौरान जब कार्ति चिदंबरम से सवाल पूछा गया कि आखिर यह सब कौन कर रहा है, इस पर उन्होंने जवाब दिया " बेशक, यह सब भाजपा द्वारा किया जा रहा है। आपको क्या लगता है 'डोनाल्ड ट्रंप' करेंगे? नहीं।"

इसके पूर्व कार्ति ने कहा कि पी चिदंबरम ने हमेशा जांच एजेंसियों को सहयोग किया है। ED ने उन्हें कई बार समन भेजा और हम बार वह उपस्थित हुए हैं। हम कोर्ट जाएंगे और अपना पक्ष रखेंगे।

इस सबके बीच कार्ति ने पी चिदंबरम की गिरफ्तारी कके मुद्दे को सरकार द्वारा आर्टिकल 370 से ध्यान हटाने के लिए की गई कवायद बताया है। उन्होंने इस पूरी घटना को राजनीति तौर पर प्रेरित करार दिया।

बता दें कि CBI और ED ने पी चिदंबरम की बुधवार रात INX Media Case में गिरफ्तारी की है। मंगलवार रात को टीम पी चिदंबरम की गिरफ्तारी करने उनके घर पहुंची थी, लेकिन वह घर पर नहीं मिले थे।

27 घंटे तक भूमिगत रहने के बाद बुधवार शाम को पी चिदंबरम ने कांग्रेस मुख्यालय पहुंचकर प्रेस कांफ्रेंस ली थी। इस दौरान उन्होंने 8 मिनिट तक अपना पक्ष रखा था।

Posted By: Neeraj Vyas

fantasy cricket
fantasy cricket