Live Railway Job Scam । राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की एक बार फिर मुसीबत बढ़ गई है। शुक्रवार सुबह-सुबह सीबीआई ने लालू यादव परिवार के करीब 17 ठिकानों पर छापामारी की। इसमें एक टीम राबड़ी देवी के पटना स्थित सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पर भी पहुंची। राबड़ी देवी के आवास पर पहुंची सीबीआई टीम में महिला अधिकारी भी शामिल हैं। करीब 10 सीबीआई अधिकारी राबड़ी देवी के आवास पर जांच कर रहे हैं। इस दौरान सभी लोगों के आने जाने पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है।

रेलवे में नौकरी के बदले हड़पी थी लोगों की जमीन

लालू यादव पर आरोप है कि केंद्रीय रेल मंत्री रहते हुए उन्होंने कई लोगों को रेलवे में नौकरी दिलाने के बदले जमीन अपने नाम पर करा ली थी। हालांकि अभी आधिकारिक रूप में इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

लालू और बेटी मीसा भारती पर केस दर्ज

समाचार एजेंसी ANI ने बताया है कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने राजद प्रमुख लालू यादव और उनकी बेटी मीसा भारती के खिलाफ भ्रष्टाचार का नया मामला दर्ज किया है। लालू यादव के इस नए मामले को लेकर दिल्ली और बिहार में कुल 17 ठिकानों पर छापेमारी चल रही है।

भड़की लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य, किए कई ट्वीट

इधर सीबीआई छापे के बाद सिंगापुर में रह रही लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य भड़क गई है और उन्होंने लगातार कई ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। रोहिणी ने ट्वीट कर लिखा है कि छापेमारी तो बहाना है, जातीय जनगणना के मुद्दे पर लालू जी को डराना है। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि लालू जी को डराने को फिर से तोते को बुलाया है। एक बार फिर से छापेमारी का हथकंडा अपनाया है, बेशर्मों सुधार जाओं। रोहिणी आचार्य ने लगातार कई ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने एक ट्वीट में तो यह लिखा है कि रेलवे में हजारों-करोड़ों का मुनाफा देकर देश-दुनिया में जिसने नाम कमाया, आज देश बेचने वालों की टोली ने सत्ता का दुरुपयोग कर उन्हीं पर छापा मरवाया है। केस पे केस करते जाओ, लालू देश बेचवा गिरोह के नाक में दम करते रहेगा।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close