नई दिल्‍ली। लोकसभा चुनाव के बाद और कांग्रेस अध्यक्ष से इस्तीफा देने के बाद राहुल गांधी पहली बार अमेठी के दौरा पर जा रहे हैं। इससे पहले ट्विटर परउनके फॉलोवर्स की संख्या 1 करोड़ के पार हो गई है। राहुल ने इसके बाद ट्वीट कर खुशी जाहिर की है और सभी को धन्यवाद भी कहा है। उन्होंने इसके साथ ही भी बताया है कि वो कैसे इसे सेलिब्रेट करेंगे।

गांधी ने ट्वीट किया कि अमेठी में कांग्रेस वर्करों व समर्थकों के साथ मैं इसकी खुशी सेलिब्रेट करूंगा।

हालांकि, 1 करोड़ फॉलोवर्स होने के बावजूद राहुल गांधी इस मामले में वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से काफी दूर हैं। ट्विटर पर प्रधानमंत्री के फॉलोअर्स की संख्‍या 48 मिलियन है। 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने राहुल गांधी के ट्वीट को लेकर उनपर निशाना साधा है और बतौर नेता उनकी क्षमताओं पर भी प्रश्नचिन्ह लगाया है। अशोक पंडित ने राहुल गांधी को संबोधित करते हुए ट्वीट किया है और उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो

स्‍मृति ईरानी से हार के बाद वे पहली बार अमेठी जा रहे हैं। वर्ष 1999 से वे अमेठी लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं। फिलहाल वे केरल के वायनाड से सांसद हैं। राहुल गांधी ने पिछले बुधवार को सार्वजनिक तौर पर लोकसभा चुनाव में हार की जिम्‍मेदारी लेते हुए पार्टी अध्‍यक्ष के पद से इस्‍तीफे का ऐलान किया था।