तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में जलशक्ति मंत्री डॉ.महेंद्र सिह और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिह भी आ गए हैं। दोनों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। योगी सरकार के अब तक सात मंत्री कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। जो मंत्री अभी तक कोरोना संक्रमित हुए हैं, उनमें जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिह के अलावा स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिह, होमगार्ड्स मंत्री चेतन चौहान, ग्राम्य विकास मंत्री राजेंद्र प्रताप सिह उर्फ मोती सिह, आयुष राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धर्म सिह सैनी व खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी शामिल हैं। इनके अलावा श्रम एवं परामर्शदात्री समिति के अध्यक्ष ठाकुर रघुराज सिह भी कोरोना संक्रमित हैं। हाल ही में आइजी नवनीत सिकेरा भी कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा कुछ अन्य अफसर भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। फिलहाल इन सभी के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।

कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री येदियुरप्‍पा हुए संक्रमित

कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्‍पा भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्‍होंने ट्वीट करके बताया कि मैंने कोरोनावायरस के लिए जांच कराई है जो पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूं, मुझे डॉक्टरों की सिफारिश पर एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। मैं उन लोगों से जांच कराने का अनुरोध करता हूं, जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं।

तमिलनाडु के राज्यपाल भी हुए संक्रमित

तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनको घर में आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई, क्योंकि उनका संक्रमण हल्का है। राजभवन में तीन लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुरोहित 29 जुलाई से सेल्फ आइसोलेशन में थे। राज्यपाल ने रविवार को कावेरी अस्पताल में अपना परीक्षण कराया। अस्पताल द्वारा जारी एक बुलेटिन में कहा गया है कि उन्हें आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है और एक मेडिकल टीम उनकी निगरानी करेगी। अस्पताल के कार्यकारी निदेशक डॉ. अरविंदन सेल्वराज ने बुलेटिन में कहा कि वे चिकित्सीय रूप से स्थिर हैं।

Posted By: Navodit Saktawat

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan