मुंबई। मुंबई देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के अतिव्यस्त सीएसटी से लगे फुटओवर ब्रिज के गिरने से एक टैक्सी उसके नीचे दब गई। लेकिन उसका ड्राइवर और उसमें सफर कर रही एक महिला बाल-बाल बच गए। इस ड्राइवर ने हौसला दिखाते हुए घायलों को बचाने की भी कोशिश की।

टैक्सी ड्राइवर अख्तर अंसारी (35 साल) ने हादसे के तुरंत बाद गुरुवार को बताया कि उन्होंने शाम को करीब सवा सात बजे पैसेंजर को चर्चगेट रेलवे स्टेशन से अपनी टैक्सी में बैठाया। वह रेलवे माहिम की ओर जा रहे थे।

जैसे ही वह सीएसएमटी रेलवे स्टेशन की ओर पहुंचे फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा उनकी टैक्सी की छत पर आ गिरा। इससे उनकी टैक्सी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

हालांकि किसी तरह वह गाड़ी का दरवाजा खोलकर बाहर निकलने में कामयाब रहे और उन्होंने महिला पैसेंजर को भी टैक्सी के बाहर निकाल लिया और वह वहां से चली गई।

हम दोनों ही खुशकिस्मत और सलामत हैं। हादसे के गवाह अख्तर अंसारी ने बताया कि ब्रिज के आसपास खड़े लोग हादसे की चपेट में आ गए और मलबे के नीचे दब गए।

कुछ लोगों को ब्रिज के ऊपर से भी नीचे गिरते देखा गया है। मैंने कई लोगों को लहूलुहान और बेहोशी की हालत में देखा है। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम के पहुंचने से पहले मैंने उनमें से कुछ लोगों को बचाने की कोशिश की। एम्बुलेंस पहुंचने के साथ ही सभी लोगों को अस्पताल ले जाया गया है।