Shraddha Walker murder case: दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा हत्याकांड में आफताब पूनावाला के खिलाफ करीब 6500 पन्नों का चार्जशीट दाखिल कर दिया है। पुलिस के मुताबिक इसमें 150 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज हैं। दायर की गई चार्जशीट में आरोपी आफताब पर कई गंभीर आरोप लगे हैं। दिल्ली पुलिस की ज्वाइंट सीपी मीनी चौधरी ने बताया कि जिस दिन घटना हुई, उस दिन श्रद्धा एक दोस्त से मिलने गई थी। आरोपी को यह पसंद नहीं था और इसी कारण वह हिंसक हो गया और उसने चाकू से उसकी हत्या कर दी। वहीं कोर्ट ने आफताब की न्यायिक हिरासत की अवधि को दो सप्ताह के लिए, यानी 7 फरवरी तक के लिए बढ़ा दिया है।

बढ़ी हिरासत की अवधि

मंगलवार को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अविरल शुक्ला की कोर्ट में 6,629 पन्नों का आरोप पत्र दाखिल किया गया। इसके साथ ही कोर्ट ने आफताब की न्यायिक हिरासत की अवधि दो सप्ताह के लिए बढ़ा दी है। मंगलवार को न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म होने पर आफताब को वीडियो कॉन्फ्रेस के माध्यम से अदालत में पेश किया गया था. इस दौरान, आफताब ने अदालत से कहा कि वह अपने वकील एम एस खान को बदलना चाहता है।

जानिये पूरा मामला

बता दें कि आफताब पूनावाला पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा का गला घोंटने और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने का आरोप है। पुलिस के मुताबिक उसने ये बात कबूल भी की है। इन टुकड़ों को जंगल में फेंकने से पहले उसने इन्हें कई दिनों तक अपने फ्रिज में रखा और फिर धीरे-धीरे जंगल में फेंकता रहा। आफताब ने पिछले साल मई में दक्षिण दिल्ली के महरौली स्थित अपने फ्लैट पर इस वारदात को अंजाम दिया था।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close