बेंगलुरु। कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा जारी किए गए नोटिस के बाद राज्य में राजनीति तेज हो गई है। ईडी ने शिवकुमार को 1 बजे तक पेश होने के लिए कहा था जिसके बाद शिवकुमार ने मुख्यमंत्री येद्दियुरप्पा पर बदले की राजनीति का आरोप लगाया है।

डीके शिवकुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरे महान दोस्त मुख्यमंत्री बीएस येद्दियुरप्पा ने विधानसभा में कहा था कि वो कभी बदले की राजनीति में शामिल नहीं होंगे लेकिन पद संभालने के दिन से ही उन्होंने बदले की राजनीति शुरू कर दी है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है, वो पिछली सरकार के आदेशों को रद्द कर रहे हैं।

मुझे देर रात ईडी के अफसरों ने घर आकर नोटिस दिया और शुक्रवार 1 बजे तक पेश होने के लिए कहा। मैंने उनसे कहा कि मेरे घर में गौरी पूजा के अलावा और भी काम हैं जिस वजह से मैं उनके दिए समय से देरी से पहुंच सकूंगा। मैं उनके नोटिस का सम्मान करूंगा।

शिवकुमार ने यह भी कहा कि मैं अपने पूरे जीवन में कानून का पालन करने वाला शख्स रहा हूं। मुझे अलग-अलग मामलों में एजेंसियों से नोटिस मिले हैं। मैंने सभी का जवाब दिया है। अगर किसी को और जवाब चाहिए तो वो भी दूंगा।

बता दें कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने डीके शिवकुमार को नोटिस जारी किया है।

Posted By: Ajay Barve