मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार ड्रग्स केस में कार्रवाई कर रही है। अब तक कई ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया जा चुका है। जिन्होंने पूछताछ में कई बड़े-बड़े फिल्मी सितारों के नाम लिया है। वहीं एनसीबी सोमवार देर रात मुंबई के मशहूर मुच्छड़ पानवाला (Muchhad Panwala) राम कुमार तिवारी को गिरफ्तार किया। तिवारी पर आरोप है कि दुकान के नाम पर वह ड्रग्स सप्लाई करते हैं। उनकी शॉप से ड्रग्स भी बरामद हुआ है। बता दें कि साल 1970 से साउथ मुंबई के कैंप कॉर्नर इलाके में मुच्छड़ पानवाला की दुकान चला रहा है। कई नाम हस्ती इनके ग्राहक है। पान दुकान की अपनी वेबसाइट भी है और ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनियां दुकान को ऑर्डर देती हैं।

एनसीबी ने दो दिन पहले (शनिवार) को ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी को 200 किलों मारजुआना के साथ पकड़ा था। ड्रग्स में गांजा भी मिला हुआ था। इस मामले में दो महिला रोहिला फर्नीचरवाला और शाइस्ता को भी बांद्रा से गिरफ्तार किया गया था। फर्नीचरवाला एक्ट्रेस दीया मिर्जा की एक्स मैनेजर रह चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इनसे पूछताछ में राम कुमार तिवारी का नाम सामने आया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को शक है कि सजनानी और रोहिला मुच्छड़ पानवाला को ड्रग्स सप्लाई करते है। आरोप है कि पान में ड्रग मिलाकर दिया जाता है। वहीं बड़े-बड़े लोगों को ड्रग्स की सप्लाई की जाती है।

राम कुमार का ड्रग्स कनेक्शन में पहले भी नाम सामने आ चुका है। उन पर पान में ड्रग्स मिलाकर बेचने का आरोप कई बार लगा है। एनसीबी के मुताबिक करण सजनानी का नाम सुशांत सिंह सुसाइड केस से भी जुड़ा है। इस मामले में पेडलर अनुज केसवानी को ड्रग्स सप्लाई करण करता था। वहीं एक्टर अर्जुन रामपाल की बहन कोमल सोमवार को एनसीबी के दफ्तर पहुंची। कोमल को पहले दो बार समन भेजा गया था, लेकिन वह निजी कारण बता पेश नहीं हुई। गौरतलब है कि बीते साल नवंबर में रामपाल के घर छापेमारी में प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Budget 2021
Budget 2021