Emergency landing of CM Yogi Adityanath helicopter । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर की आज इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। मिली जानकारी के मुताबिक सीएम योगी वाराणसी से लखनऊ जा रहे थे, इसी दौरान हेलिकॉप्टर से पक्षी के टकरा गया। ऐसे में पायलट ने एहतियात के तौर पर हेलिकॉक्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई। सीएम योगी आदित्यनाथ सहित हेलिकॉप्टर में मौजूद पूरा क्रू स्टॉफ पूरी तरह से सुरक्षित है। हेलिकॉप्टर की सुरक्षित लैंडिग के बाद जांच जारी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब सड़क के रास्ते से सुल्तानपुर जाएंगे। पीएम मोदी के वाराणसी दौरे से पहले तैयारियों का जायजा लेने के लिए योगी आदित्यनाथ वाराणसी गए थे। उनका हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन से सुल्तानपुर के लिए रवाना हुआ था, लेकिन चिड़िया से टकराने के बाद पुलिस लाइन में ही उसकी इमरजेंसी लैंडिंग कर दी गई। अब हेलीकॉप्टर की तकनीकी जांच की जा रही है।

इमरजेंसी लैंडिंग के बाद फिलहाल योगी आदित्यनाथ कार से सर्किट हाउस पहुंचे। यहां से वह सड़क मार्ग से सुल्तानपुर जाएंगे। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शनिवार को लखनऊ से स्पेशल हेलिकॉप्टर के जरिए वाराणसी (वाराणसी लोकल) पहुंचे थे। अपने दौरे पर मुख्यमंत्री ने वाराणसी के सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की। इसके अलावा उनकी यहां सभी विकास योजनाओं का जायजा लेने की भी योजना है। वाराणसी में पीएम मोदी के प्रस्तावित दौरे से पहले योगी सभी योजनाओं की प्रगति देखेंगे. इसके अलावा वह वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन भी करेंगे।

Posted By:

  • Font Size
  • Close