अमरोहा। भाई को बंधक बनाकर चार युवकों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। इससे गांव में तनाव का माहौल है। घटना नौगावां सादात थाना क्षेत्र के धनौरा रोड की है।

बिजनौर जनपद के थाना व कस्बा चांदपुर के मुहल्ला पीतवाड़ा निवासी युवक बुधवार को बहन के साथ नौगावां सादात थाना क्षेत्र के गांव सैदपुर इम्मा स्थित रिश्तेदारी में आ रहा था। शाम लगभग पांच बजे वह बस से उतर कर गांव की तरफ जाने लगे। आरोप है कि उसी समय गांव सैदपुर के कालू, चमन व पव्वा तथा एक अज्ञात युवक उनके पीछे से आ गए। उन्होंने तमंचे के बल पर भाई-बहन को बंधक बना लिया तथा खेत में ले गए। उसके बाद युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देकर चारों युवक भाग गए।

किसी तरह पीड़ित भाई-बहन गांव पहुंचे तथा रिश्तेदारों को घटना की जानकारी दी। बुधवार रात ही पीड़ित भाई-बहन रिश्तेदारों के साथ थाने पहुंचे तथा घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर पर कालू, चमन, पव्वा व एक अज्ञात के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

Posted By: