Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक आटो रिक्शा ड्राइवर ने अपने पत्नी के प्रेमी की हत्या के बाद उसके शव के 20 टुकड़े कर दिए, इसके बाद 4 बोरियों में भरकर उसे कचरे के ढेर में फेंक दिया। शनिवार शाम को कचरे के ढेर से शव के टुकड़े मिले। रिक्शा ड्राइवर ने गुरुवार रात को उसकी हत्या की थी। गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में आरोपित रिक्शा चालक मिलाल प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया है।

मिलाल अपनी दूसरी पत्नी पूनम और चार बच्चों के साथ आदर्श नगर में रहता है। उसकी पत्नी ने पुलिस को शिकायत कर बताया कि गुरुवार रात से उसका भांजा अक्षय लापता है, वह कोटपुतली राजस्थान से यहां आया था। पुलिस ने इस मामले में जब जांच शुरू की तो पता चला महिला जिसे अपना भतीजा बता रही है वह उसका प्रेमी है। इसके बाद पुलिस ने जब उसके पति मिलाल से पूछताछ शुरू की तो उसने सारा सच बता दिया। उसने बताया कि अक्षय और पूनम के बीच संबंध था, उनकी वजह से उसकी बेटी जल गई थी, जो अस्पताल में भर्ती है। बेटी के साथ हुए हादसे की वजह से ही उसने अक्षय को मारने प्लान बनाया।

पत्नी से कहकर उसे राजस्थान से बुलाया

मिलाल ने बताया कि पूनम से कहकर ही उसने अक्षय को राजस्थान से यहां बुलाया था। इसके बाद जब पूनम रात में बेटी के पास अस्पताल गई तो अक्षय की गड़ासे से गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसके शरीर के 20 टुकड़े करके पन्नी में भरे और फिर चार बोरियों भर लिए। चार बोरियों को आटो रिक्शा में रखकर खाली जमीन में पड़े कचरे के ढेर में फेंक दिए।

कचरे के ढेर में मिले शव के टुकड़े

पूछताछ के बाद पुलिस ने मिलाल से मिली जानकारी पर कचरे के ढेर में तलाश की तो उसमें तीन बोरियों में शव के टुकड़े मिले। जिस बोरी में धड़ और सिर थे वो नहीं मिली। इसके बाद जेसीबी की मदद से चौथी बोरी भी मिल गई। पुलिस ने सभी टुकड़ों को शवगृह में भेज दिया है।

Posted By: Prashant Pandey

  • Font Size
  • Close