Gujarat Assembly Election: 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को दो चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुजरात के हिम्मतनगर में रोड शो किया। 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को दो चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुजरात के हिम्मतनगर में रोड शो किया। उन्‍होंने कहा कि यहां पीएम मोदी के लिए विश्वास और बिना शर्त प्यार है।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले कि जिस तरह से सीएम पटेल ने प्रदेश में कई विकास योजनाओं को लागू किया है, उसके बाद यहां की जनता बीजेपी को समर्थन देने को आतुर है। एकतरफा दिख रहा है यह चुनाव, 1 और 5 दिसंबर को बीजेपी के पक्ष में फैसला होगा।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को गुजरात के हिम्मतनगर में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने राज्य में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनने का भरोसा जताया। उन्होंने कहा, ""यह चुनाव एकतरफा प्रतीत हो रहा है। गुजरात में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने विभिन्न विकास योजनाओं को लागू किया है।

रोड शो में अपार जनसमर्थन देखकर, मुझे स्पष्ट है कि भाजपा को जनता का ऐतिहासिक समर्थन मिल रहा है। गुजरात में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी। ""

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close